मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मासूम के साथ दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार, न्यायालय में किया जाएगा पेश

By

Published : Mar 19, 2023, 7:56 PM IST

राजधानी के कोलार रोड थाने में 12 मार्च को मासूम के साथ दुष्कर्म करने के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि, आरोपी बच्ची को बहला-फुसलाकर छत पर ले गया था. यहां पर उसने वारदात को अंजाम दिया था.

Sagar News
मासूम के साथ दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार

भोपाल। राजधानी के कोलार रोड में 12 मार्च को मासूम के साथ दुष्कर्म करने के मामले में पुलिस ने कार्रवाई की है. इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि, आरोपी निजी कॉलेज से पढ़ाई करता है. जानकारी के अनुसार पीड़ित मासूम की मां ने थाने शिकायत दर्ज कराते हुए बताया था कि, रविवार को स्कूल की छुट्टी होने के कारण मासूम बच्ची अपने दोस्तों के साथ खेल रही थी. तभी पड़ोस में रहने वाला युवक उसे बहला-फुसलाकर छत पर ले गया था. वहां पर उसने बच्ची से अश्लील हरकतें की थी.

आरोपी गिरफ्तार:मां ने पुलिस को बताया था कि, जब आरोपी मासूम के साथ गलत काम करने लगा तो बच्ची तेजी से चिल्लाने लगी थी. इस दौरान आरोपी मौके से फरार हो गया. घटना की जानकारी मिलने के बाद बच्ची के माता-पिता आरोपी की तलाश में जुट गए थे. जब वह नहीं मिला तो वे लोग थाने पहुंचे. शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

क्राइम से जुड़ी खबरें...

न्यायालय में किया जाएगा पेश:इस मामले में कोलार थाने के थाना प्रभारी थाना प्रभारी जय कुमार ने बताया कि, पीड़िता की मां की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ धारा 376 A, 376 B और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. थाना प्रभारी ने बताया कि, आरोपी से पूछताछ के बाद न्यायालय में पेश किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details