मध्य प्रदेश

madhya pradesh

चार दिवसीय दौरे पर भोपाल पहुंचे आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत

By

Published : Jan 31, 2020, 8:28 PM IST

Updated : Jan 31, 2020, 8:49 PM IST

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत अरेरा कॉलोनी स्थित समिधा पहुंचे. यहां मोहन भागवत चार दिवसीय दौरे पर भोपाल पहुंचे हैं.

RSS chief Mohan Bhagwat reached Bhopal's Samidha
आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत भोपाल के समिधा पहुंचे

भोपाल।राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ प्रमुख मोहन भागवत चार दिवसीय दौरे पर भोपाल पहुंचे. यहां मोहन भागवत ने आरएसएस के मुख्यालय समिधा पहुंचने के बाद पदाधिकारियों से मुलाकात की. इस दौरान मोहन भागवत गुना में होने वाले दो दिवसीय युवा सम्मेलन कार्यक्रम में शामिल होंगे. यह कार्यक्रम 1 और 2 फरवरी को आयोजित किया जाएगा. इसके बाद 3 फरवरी को भोपाल में मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के संघ पदाधिकारियों के साथ बैठक में भाग लेंगे.

आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत भोपाल के समिधा पहुंचे

वहीं संघ प्रमुख मोहन भागवत का मध्यप्रदेश दौरा काफी अहम माना जा रहा है क्योंकि इसके पहले भी मोहन भागवत इंदौर में संघ की बैठक कर चुके हैं और पहली बार भोपाल में जिला प्रचारकों की बैठक लेंगे. मोहन भागवत मध्यप्रदेश में नागरिकता संशोधन कानून विधेयक को लेकर चल रहे जन जागरण अभियान के साथ, कांग्रेस और अन्य संगठनों द्वारा किए जा रहे विरोध पर फीडबैक लेंगे.

Intro:राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख सर संघचालक मोहन भागवत अरेरा कॉलोनी स्थित समिधा पहुंचे, भोपाल, राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ प्रमुख मोहन भागवत चार दिवसीय दौरे पर भोपाल पहुंचे हुए है, यहां आरएसएस के मुख्यालय समिधा पहुंचने पर पदाधिकारियों से मुलाकात की

।Body:आपको बता दें कि आरएसएस के संघ संचालक मोहन भागवत गुना में दो दिवसीय युवा सम्मेलन कार्यक्रम में शामिल होंगे। यह कार्यक्रम 1 और 2 फरवरी को आयोजित किया जाएगा। इसके बाद 3 फरवरी को भोपाल में मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के संघ पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे।Conclusion:संघ प्रमुख मोहन भागवत का मध्यप्रदेश दौरा काफी है माना जा रहा है क्योंकि इसके पहले भी मोहन भागवत इंदौर में संघ की बैठक कर चुके हैं और पहली बार भोपाल में जिला प्रचारकों की बैठक लेंगे सूत्रों के अनुसार प्रदेश में नागरिकता संशोधन कानून विधेयक को लेकर चल रहे जन जागरण अभियान के साथ ही कांग्रेस और अन्य संगठनों द्वारा किए जा रहे विरोध का फीडबैक लेंगे

शॉट्स ,समिधा के
Last Updated :Jan 31, 2020, 8:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details