मध्य प्रदेश

madhya pradesh

पार्टनर से विवाद पर प्रॉपर्टी डीलर ने पीया एसिड, मोबाइल मांगने पर नाबालिग ने बिल्डिंग से कूदकर दी जान

By

Published : Jul 9, 2020, 8:48 AM IST

भोपाल में आत्महत्या के दो मामले सामने आए हैं. गौतम नगर थाना क्षेत्र में पार्टनर के दबाव के चलते प्रॉपर्टी डीलर ने ऐसिड पीकर आत्महत्या कर ली, वहीं कटारा हिल्स थाना क्षेत्र अंतर्गत एक नाबालिग मोबाइल चलाने से मना करने पर बिल्डिंग से कूद गई. जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई.

suicide
suicide

भोपाल। शहर के दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों से आत्महत्या के मामले सामने आए हैं. पहले मामले में जहां पार्टनर के दबाव के चलते प्रॉपर्टी डीलर ने ऐसिड पीकर आत्महत्या कर ली, वहीं दूसरे मामले में एक नाबालिग छात्रा ने अपनी ही बहन द्वारा मोबाइल ले लेने पर बिल्डिंग से कूदकर जान दे दी.

राजधानी में आत्महत्या के दो मामले आए सामने.


पार्टनर लगातार बना रहा था दबाव
गौतम नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक प्रॉपर्टी डीलर के आत्महत्या का मामला सामने आया है. परिजनों ने बताया कि, मनोहर लाल कालरा प्रॉपर्टी डीलर का काम करते थे. वे कोलार थाना क्षेत्र में रहते थे. उनका ऑफिस गौतम नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत शीतल नगर में है, जहां उनका सोमवार को पार्टनर के साथ किसी बात को पर विवाद हुआ था, जिसके बाद उन्होंने एसिड पी लिया. उन्हें इलाज के लिए बहुत देर तक हॉस्पिटल नहीं ले जाया गया, बुधवार को हॉस्पिटल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

ये भी पढ़ें-नाबालिग से छेड़छाड़ करने वाला कलयुगी मामा गिरफ्तार, पाक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज

मोबाइल लेने पर की आत्महत्या
वहीं कटारा थाना क्षेत्र अंतर्गत एक नाबालिग 6 मंजिला इमारत से कूद गई. जानकारी के मुताबिक नाबालिग मोबाइल चला रही थी, जिसे देख उसकी बहन ने उसे मोबाइल चलाने से मना किया और उसके हाथ से मोबाइल ले लिया. इस बात से नाराज होकर नाबालिग बीती रात घर से चली गई थी, जिसके बाद बहन ने उसकी खोजबीन की, तो वह कहीं नहीं मिली. सवेरे उसका शव मिला, जिसकी सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला कायम कर जांच शुरू कर दी है. हालांकि पुलिस अभी यही मान रही है की, नाबालिग छत पर चढ़कर 6 मंजिला से नीचे कूदी. फिलहाल पूरा मामला संदिग्ध नजर आ रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details