मध्य प्रदेश

madhya pradesh

राजगढ़ में घायल हुए बीजेपी कार्यकर्ताओं से मिलने पहुंचे प्रहलाद पटेल, सरकार पर साधा निशाना

By

Published : Jan 21, 2020, 1:35 PM IST

Updated : Jan 21, 2020, 1:41 PM IST

राजगढ़ में हुए घटनाक्रम के बाद केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल घायल बीजेपी कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. उन्होंने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर जिम्मेदार अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई, तो मध्यप्रदेश को बड़ा नुकसान होगा.

prahlad-patel
केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल

भोपाल। सीएए के समर्थन में हो रहे प्रदर्शन के दौरान राजगढ़ में हुए घटनाक्रम के बाद केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल ने घायल बीजेपी कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. घायलों का इलाज भोपाल के निजी अस्पताल में चल रहा है. मुलाकात के बाद प्रहलाद पटेल ने प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि इस घटना की जितनी भी निंदा की जाए, वह कम है, साथ ही उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर जिम्मेदार अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई, तो मध्यप्रदेश को बड़ा नुकसान होगा.

प्रहलाद पटेल ने की घायलों से मुलाकात

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि तकनीकी युग में साफ नजर आ रहा है कि गलती किसकी है और किसने अपराध किया. उन्होंने कहा कि कलेक्टर शांतिपूर्वक तरीका निकाल सकती थीं, लेकिन उन्होंने पिटाई का रास्ता निकाला, इसे देश ही नहीं पूरी दुनिया देख रही है. पटेल ने मामले में केंद्र के दखल को लेकर कहा कि पूरी घटना का फैसला मध्यप्रदेश में ही होगा. मध्यप्रदेश में बीजेपी मजबूत है और अनुशासन सिखाने की कोई जरूरत नहीं है.

कमलनाथ सरकार को चेतावनी देते हुए केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल ने कहा कि अगर ऐसे अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई, तो मध्यप्रदेश को बड़ा नुकसान उठाना पड़ेगा ये मुख्यमंत्री कमलनाथ को सोचना चाहिए. वहीं दिग्विजय सिंह के बयान पर मंत्री पटेल ने कहा कि वे कुछ भी कहते हैं, उन्हें इसका जवाब मिलेगा, उन्हें भी अतीत को पलट कर देखना पड़ेगा.

बता दें कि राजगढ़ में बीजेपी कार्यकर्ता सीएए के समर्थन में शांतिपूर्ण रैली निकाल रहे थे, इस दौरान कलेक्टर निधि निवेदिता ने बीजेपी कार्यकर्ता को थप्पड़ जड़ दिया, साथ ही डिप्टी कलेक्टर प्रिया वर्मा ने भी एक कार्यकर्ता के साथ मारपीट की थी. पुलिस-प्रशासन और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच जमकर झड़प होने की इस घटना में बीजेपी के दो कार्यकर्ता विकास करोड़िया और दीपक मल बुरी तरह घायल हुए हैं, जिनका इलाज राजधानी भोपाल के एक निजी अस्पताल में जारी है.

Last Updated : Jan 21, 2020, 1:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details