मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने कुख्यात बदमाश को किया गिरफ्तार

By

Published : Jun 12, 2020, 9:56 AM IST

आर्थिक गतिविधियां प्रारंभ होने के बाद एक बार फिर से अपराधी सक्रिय हो गए हैं. ऐसे ही एक कुख्यात बदमाश को तलैया पुलिस ने गिरफ्तार किया है जो सीहोर जिले से भोपाल आकर वारदात को अंजाम देना चाहता था.

On the information of the informer, Bhopal police arrested the infamous crook
मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने कुख्यात बदमाश को किया गिरफ्तार

भोपाल। प्रदेश में लॉकडाउन में मिली छूट के बाद अपराधियों के भी हौसले बुलंद होते जा रहे हैं. राजधानी में पिछले 11 दिनों में लगातार आपराधिक गतिविधियां बढ़ी हैं. पिछले 80 दिनों से जारी लॉकडाउन के चलते पुलिस के द्वारा चारों तरफ नाकेबंदी की गई थी जिसकी वजह से अपराधी एक सीमित दायरे में सिमट कर रह गए थे लेकिन आर्थिक गतिविधियां प्रारंभ होने के बाद एक बार फिर से अपराधी सक्रिय हो गए हैं. ऐसे ही एक कुख्यात बदमाश को तलैया पुलिस ने गिरफ्तार किया है जो सीहोर जिले से भोपाल आकर वारदात को अंजाम देना चाहता था.

मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने कुख्यात बदमाश को किया गिरफ्तार

डीजीपी विवेक जौहरी के द्वारा पहले ही पुलिस विभाग के समस्त अधिकारियों को अलर्ट कर दिया गया है कि लॉकडाउन में मिली छूट के बाद आपराधिक गतिविधियों में तेजी से इजाफा होगा. इसे देखते हुए पुलिस ने भी अपनी निगरानी बढ़ा दी है और मुखबिरों को मजबूत किया जा रहा है. यही वजह है कि देर शाम तलैया पुलिस को सूचना मिली कि एक बदमाश शाहजहानी पार्क के पास बने मंदिर के पीछे खड़ा हुआ है और किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहा है. उस व्यक्ति के पास हथियार भी रखा हुआ है सूचना मिलने के तुरंत बाद ही पुलिस की टीम ने उस क्षेत्र की चारों तरफ से घेराबंदी कर दी. घेराबंदी करने के बाद पुलिस ने बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस को देख सीहोर जिले का कुख्यात बदमाश सागर कुचबंधिया वहां से भागने का प्रयास करने लगा लेकिन पुलिस ने उसे कुछ ही दूरी पर पकड़ लिया. जब उसकी तलाशी ली गई तो उसके पास एक धारदार हथियार बरामद हुआ है. पुलिस के द्वारा जब उससे भोपाल जिले में आने का कारण पूछा गया तो वह संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया पुलिस के द्वारा तत्काल ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया आरोपी के खिलाफ धारा 25 आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है.

बताया जा रहा है कि यह आरोपी सीहोर जिले में कई वारदातों को अंजाम दे चुका है इसके अलावा यह भोपाल में भी लूट जैसी वारदात भी कर चुका है. आरोपी लूट की बड़ी वारदात को अंजाम देने के इरादे से ही राजधानी आया था लेकिन उसके मंसूबों पर पुलिस ने पानी फेर दिया आज आरोपी को जिला अदालत में पेश किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details