मध्य प्रदेश

madhya pradesh

आज इन बड़ी खबरों पर रहेगी सबकी नजर

By

Published : Jun 24, 2021, 6:24 AM IST

जानिए आज क्या रहेगा खास, दिनभर इन खबरों पर रहेगी नजर. देश, खेल, मनोरंजन और राजनीति में क्या होने वाला है खास. ETV भारत पर एक क्लिक में मिलेगी आपको पूरी जानकारी.

news
न्यूज

बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक आज

गुरुवार यानी आज भोपाल में बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की पहली बार वर्चुअल बैठक होगी. इस बैठक में सीएम शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया, पार्टी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय समेत मध्य प्रदेश से जुड़े सभी केंद्रीय मंत्री शामिल होंगे. बैठक की शुरुआत बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के संबोधन से होगा.

बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक

पीएम मोदी आज करेंगे जम्मू-कश्मीर के राजनीतिक दलों के साथ बैठक

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 24 जून को जम्मू-कश्मीर की सभी राजनीतिक दलों की एक बैठक बुलाई है. इस बैठक में गृह मंत्री अमित शाह समेत केंद्र के कई नेता भी शामिल हो सकते हैं. बैठक में जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव कराने को लेकर चर्चा होने की संभावना है.

जम्मू-कश्मीर के राजनीतिक दलों के साथ बैठक

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की आज बैठक

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने 24 जून को अखिल भारतीय कांग्रेस समिति (AICC) के महासचिवों, राज्य प्रभारियों और सभी प्रदेश अध्यक्षों की बैठक बुलाई है. बैठक में देश के मौजूदा राजनीतिक हालात पर चर्चा की जाएगी.

AICC की आज बैठक

एमपी में आज भारी बारिश का अलर्ट

मध्य प्रदेश के कई इलाकों में बुधवार को बारिश हुई, गुरुवार के लिए अलर्ट जारी करते हुए मौसम विभाग ने कहा है कि अरब सागर से नमी आ रही है. प्रदेश के सभी हिस्सों में बारिश की संभावना बनी हुई है. मौसम विभाग ने अगले 24 घंटे में रीवा और शहडोल संभाग के जिलों में तेज बारिश की संभावना जताई है.

एमपी में आज भारी बारिश का अलर्ट

आज मनाया जाएगा ज्येष्ठ पूर्णिमा का पर्व

24 जून को ज्येष्ठ पूर्णिमा का पर्व मनाया जाएगा. ज्येष्ठ शुक्ल पूर्णिमा का त्यौहार जेष्ठ नक्षत्र में गुरुवार को मनाया जाएगा. इस दिन प्रातः काल शुभ मुहूर्त में स्नान करना अत्यंत ही योगकारी माना गया है.

ज्येष्ठ पूर्णिमा का पर्व

भारत और चीन के बीच WMCC की अहम बैठक आज

भारत-चीव सीमा मामलों पर बातचीत के लिए WMCC की 22वीं बैठक गुरुवार यानी आज होगी.दोनों देशों के बीच 21वें दौर का बैठक 12 मार्च को हुई थी.

WMCC की अहम बैठक

अमरनाथ यात्रा: बाबा बर्फानी की पवित्र गुफा में प्रथम पूजा

ज्येष्ठ पूर्णिमा पर आज पवित्र अमरनाथ गुफा की पहली पूजा होगी. 28 जून से यहां होने वाली आरती का सीधा प्रसारण होगा.

अमरनाथ यात्रा

राहुल गांधी गुजरात की अदालत के सामने हो सकते हैं पेश

कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज गुजरात में मजिस्ट्रेट की अदालत के समक्ष पेश हो सकते हैं. वह मोदी उपनाम को लेकर की गई टिप्पणी में गुजरात के एक विधायक द्वारा दायर मानहानि मामले में अंतिम बयान दर्ज कराने के लिए पेश होंगे.

राहुल गांधी की पेशी

फिल्म और टेलीविजन अभिनेत्री सुमोना चक्रवर्ती का जन्मदिन आज

आज फिल्म और टेलीविजन अभिनेत्री सुमोना चक्रवर्ती का जन्मदिन है. सुमोना चक्रवर्ती टेलिविजन के अलावा कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

सुमोना चक्रवर्ती का जन्मदिन

ABOUT THE AUTHOR

...view details