मध्य प्रदेश

madhya pradesh

रुड़की में ड्यूटी से घर लौट रही MP की महिला को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, मौत

By

Published : Mar 12, 2023, 2:12 PM IST

सड़क हादसे में एक मध्यप्रदेश की महिला की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि महिला एक कंपनी में कार्यरत थी और ड्यूटी से घर लौटते वक्त वो हादसे का शिकार हो गई, वहीं सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर फरार चालक की तलाश शुरू कर दी है.

accident
हादसा

रुड़की/भोपाल। रुड़की के भगवानपुर थाना क्षेत्र में एक अज्ञात वाहन ने एक महिला को टक्कर मार दी, हादसे में महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. हादसा के बाद वाहन चालक मौके से फरार हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है, साथ ही परिजनों को घटना की सूचना दे दी है. पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है.

अज्ञात वाहन ने महिला को मारी टक्कर:जानकारी के मुताबिक मध्यप्रदेश के थाना राजेन्द्र ग्राम, जनपद अनूपपुर निवासी मिथिलेश पटवार, पत्नी छोटेलाल पटवार, भगवानपुर थाना क्षेत्र के रायपुर में एक कंपनी में कर्मचारी हैं. महिला देर रात्रि ड्यूटी से लौट रही थी, महिला जैसे ही सिसौना गांव के पास हाईवे पर पहुंची तो किसी अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी. जिससे महिला दूर छिटक गई, हादसे में महिला की मौके पर ही मौत हो गई. हादसा होता देख आसपास के लोग मौके पर पहुंचे, लेकिन उससे पहले ही अज्ञात वाहन चालक मौके से फरार हो गया.

पढ़ें-पत्नी ने लोन लेने का किया विरोध तो पति और ससुरालियों ने जमकर कर दी धुनाई, मुकदमा दर्ज

सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही पुलिस:वहीं हादसे की सूचना राहगीरों ने पुलिस को दी, सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रुड़की के सिविल अस्पताल भिजवा दिया है. इसी के साथ पुलिस ने महिला के परिजनों को घटना की सूचना दे दी है. वहीं पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है. बताया गया है कि मृतक महिला भगवानपुर के मख्खनपुर में किराए के मकान में रहती है, महिला के दो बेटी और एक बेटा है. जिनमें से एक बेटी महिला के साथ रहती है, जबकि एक बेटा और एक बेटी अपने पिता के साथ मध्यप्रदेश में रहते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details