मध्य प्रदेश

madhya pradesh

MP: कैदियों से मुलाकात 31 मार्च तक स्थगित! ई-मुलाकात-फोन कॉल की मिलती रहेगी सुविधा

By

Published : Jan 13, 2022, 3:41 PM IST

MP में बढ़ते कोरोना संक्रमण के चलते जेल में बंदियों से मुलाकात 31 मार्च तक स्थगित (MP Prisoners Meeting with Relatives postponed till 31 March) कर दी गई है. हालांकि ई-मुलाकात और इनकमिंग कॉल की सुविधा चालू रहेगी. ये जानकारी खुद गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दी है.

MP Prisoners Meeting with Relatives postponed
MP: कैदियों से मुलाकात 31 मार्च तक स्थगित!

भोपाल। मध्यप्रदेश में कोरोना मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ रही है. इसी के चलते जेल बंदियों से परिजनों व निकट संबंधियों की मुलाकात पर 31 मार्च तक के लिए रोक (MP Prisoners Meeting with Relatives postponed till 31 March) लगा दी गई है. राज्य के गृह मंत्री डॉक्टर नरोत्तम मिश्रा ने बताया कि प्रदेश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 4037 नए मरीज मिले हैं, जिसमें 80 पुलिसकर्मी भी शामिल हैं. प्रदेश में अब तक 227 पुलिसकर्मी संक्रमित हो चुके हैं. वर्तमान में कोरोना संक्रमण की दर 5.16 प्रतिशत व रिकवरी रेट 96.37 प्रतिशत है, कोरोना के कुल एक्टिव मरीज बढ़कर 17,657 हो गए हैं.

Free Fire के चक्कर में 11 साल के मासूम ने लगा ली फांसी, गृह मंत्री बोले- ऑनलाइन गेमों के लिए लाया जाएगा कानून

एमपी के 51 जिलों में फैला संक्रमण

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बताया कि बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए 31 मार्च (home minister narottam mishra postponed prisoners meeting) तक जेल बंदियों की उनके परिजनों व निकट संबंधियों से मुलाकात की सुविधा स्थगित कर दी गई है. जेल बंदियों को ई-मुलाकात एवं इनकमिंग कॉल सुविधा का लाभ यथावत प्राप्त होता रहेगा. इंदौर और भोपाल बीमारी के मामले में हॉटस्पॉट बन चुके हैं. इसके अलावा भी राज्य के अन्य हिस्सों में भी मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है. इस बीमारी ने राज्य के 51 जिलों को अपनी गिरफ्त में ले लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details