मध्य प्रदेश

madhya pradesh

MP Players In China: एमपी के खिलाड़ी चीन में करेंगे भारत का प्रतिनिधित्व, मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने दी शुभकामनाएं

By

Published : Jul 26, 2023, 10:10 PM IST

चीन में होने वाले यूनिवर्सिटी गेम्स होने जा रहा है. चीन में होने वाले यूनिवर्सिटी गेम्स में एमपी के खिलाड़ी भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे. गेम्स में हिस्सा लेने एमपी के खिलाड़ी चीन के लिए रवाना हो चुके हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

भोपाल। चीन में होने वाले यूनिवर्सिटी गेम्स में मध्यप्रदेश के खिलाड़ी भी हिस्सा लेंगे. मध्य प्रदेश के 11 खिलाड़ियों का चयन भारतीय दल में किया गया है. यह सभी खिलाड़ी बुधवार को रवाना होंगे. उसके पहले टीटी नगर स्टेडियम में खेल मंत्री ने उनका अभिवादन किया और शुभकामनाएं दी.

खिलाड़ी के साथ मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया

एमपी के खिलाड़ी चीन में दिखाएंगे जौहर:मध्य प्रदेश में 11 अलग-अलग विधाओं के खिलाड़ी चेगंडू (चीन) में 28 जुलाई से 8 अगस्त तक चलने वाले वर्ल्ड यूनिवर्सिटी गेम्स में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे. इसमें नौ खिलाड़ी मध्य प्रदेश के विभिन्न अकादमी से हैं. एमपी एथलेटिक्स अकादमी ऑफ एक्सीलेंस के समर दीप सिंह, निधि पवैया, शालिनी चौधरी (सभी बरकतउल्ला विश्वविद्यालय) अर्जुन वासकले (एस एन सिटी विश्वविद्यालय) एमपी फेंसिंग अकादमी ऑफ एक्सीलेंस के शंकर (रवीद्रनाथ टैगोर विश्वविद्यालय रायसेन) अंकित शर्मा (लवली प्रोफेशनल विश्वविद्यालय) मध्य प्रदेश शूटिंग अकादमी ऑफ़ एक्सीलेंस की ऐश्वर्य प्रताप सिंह तोमर और आशी चौकसे (दोनों गुरु नानक देव विश्वविद्यालय अमृतसर )और चिंकी यादव (बरकतउल्ला विश्वविद्यालय) वर्ल्ड यूनिवर्सिटी गेम्स में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे. मध्य प्रदेश की नंदनी वत्स (रवीन्द्रनाथ टैगोर विश्वविद्यालय) कुमारी अंतिम यादव (लवली प्रोफेशनल विश्वविद्यालय फगवाड़ा) जूडो में वर्ल्ड यूनिवर्सिटी गेम्स में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे. सभी खिलाड़ी बुधवार की रात को चीन के लिए रवाना हो गये हैं.

मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने दी बधाई

ये भी पढ़ें...

मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने दी बधाई

मंत्री ने खिलाड़ियों को दी बधाई:खेल और युवा कल्याण मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने बुधवार को इन सभी खिलाड़ियों से टीटी नगर स्टेडियम में मुलाकात कर शुभकामनाएं देते हुए कहा कि कम्पटीशन के समय सिर्फ लक्ष्य पर अपना ध्यान केंद्रित करें. उन्होंने खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाते हुए कहा की खिलाड़ियों को किसी बात की चिंता नहीं करनी है, सिर्फ पदक हासिल करने पर ध्यान देना है. बाकी सब हमारी ज़िम्मेदारी है. मंत्री यशोधरा सिंधिया ने कहा की हमारे "खिलाड़ी बेहतर प्रदर्शन और उच्च स्तर के प्रशिक्षण से अब अंतरराष्ट्रीय मुकाम पर पहुंच कर अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन से प्रदेश और देश का नाम रोशन कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details