मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Vishwas Sarang Accident: गुजरात चुनाव प्रचार से लौट रहे मंत्री विश्वास सारंग की कार का एक्सीडेंट, बाल-बाल बचे

By

Published : Nov 19, 2022, 5:05 PM IST

Updated : Nov 19, 2022, 10:18 PM IST

गुजरात में चुनावी सभाओं को संबोधित कर लौट रहे चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग की गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया. रॉन्ग साइड से आ रहे ट्रक ने उनकी कार को टक्कर मारी. जिसमें सारंग को चोटें आई हैं. उनका इलाज जारी है. विश्वास सारंग बनांसकांठा जिले के कांकरेज के भिलाडी में हादसे का शिकार हुए हैं. वो चुनाव प्रचार के बाद वहां मीटिंग करने पहुंचे छे और इसके बाद जब वापस निकले तो ट्रक ने कार को टक्कर मार दी.

Vishwas Sarang Car Accident
मंत्री सारंग की कार का एक्सीडेंट

भोपाल।मध्य प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग (MP Medical Education Minister Vishwas Sarang) की कार गुजरात (Gujarat) में दुर्घटनाग्रस्त हो गई है. गनीमत रही की मंत्री हादसे में बाल-बाल बच गए. हादसा कार्यकर्ताओं की बैठक से लौटते समय भिलडी में हुआ. गुजरात प्रवास पर गए मंत्री विश्वास सारंग विधानसभा कांकरेज में कार्यकर्ताओं की बैठक लेने गए थे. बीजेपी संगठन ने विश्वास सारंग को गुजरात के बनासकांठा जिले की 4 विधानसभा सीटों की जिम्मेदारी दी है.

मंत्री विश्वास सारंग की कार का एक्सीडेंट

ट्रक ने मारी टक्कर:यहां गलत दिशा से आ रहे ट्रक ने मंत्री सारंग की इनोवा को टक्कर मार दी. घटना में इनोवा के बाएं तरफ के दोनों दरवाजे बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए. बड़ी मुश्किल से दरवाजे खोलकर मंत्री विश्वास सारंग को बाहर निकाला गया. दरअसल, गुजरात विधानसभा चुनाव में एमपी के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग को भी जिम्मेदारी सौंपी गई है. संगठन ने उन्हें बनासकांठा जिले की चार विधानसभा सीटों की जिम्मेदारी दी है. बीते कई दिनों से वह बीजेपी प्रत्याशियों के लिए चुनाव प्रचार करने के साथ-साथ ही बीजेपी कार्यकर्ताओं की बैठक भी ले रहे हैं.

बाल-बाल बच गए सारंग:गुजरात में पिछले कई दिनों से मंत्री सारंग धुआंधार चुनाव प्रचार कर रहे थे. प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि आज करीब 3 बजे मंत्री सारंग की वाहन को ट्रक ने गलत दिशा से आकर टक्कर मार दी. हादसे में मंत्री की कार क्षतिग्रस्त हो गई. गनीमत रही विश्वास सारंग बाल-बाल बच गए.

Last Updated :Nov 19, 2022, 10:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details