मध्य प्रदेश

madhya pradesh

MP BJP प्रदेश अध्यक्ष VD शर्मा की पत्नी के ट्वीट से गरमाई सियासत, टिकट मिलने की तुलना लॉटरी से, समझिए- क्या हैं मायने

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Oct 23, 2023, 3:26 PM IST

Updated : Oct 23, 2023, 3:35 PM IST

मध्यप्रदेश में टिकट वितरण के बाद घमासान मचा हुआ है. बीजेपी और कांग्रेस नेताओं में टिकट वितरण को लेकर असंतोष सड़कों पर दिखने लगा है. इसी बीच बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा की पत्नी स्तुति शर्मा का ट्वीट भी सियासी चर्चा का विषय बन गया है.

bjp state president vd sharma wife on bjp ticket dispute
MP BJP प्रदेश अध्यक्ष VD शर्मा की पत्नी के ट्वीट से गरमाई सियासत

भोपाल।बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा की पत्नी स्तुति शर्मा ने टिकट बांटे जाने पर ट्वीटर पर लिखा "जिनकी लॉटरी नहीं लगती, उनसे निवेदन है कि भाग्य और प्रारब्ध से बड़ा कुछ भी नहीं. और थोड़ा समय दें और ये देखें कि जिनकी लॉटरी लगी है तो वो कितने दिन की लगी है. आपका परमात्मा पर विश्वास ही आपकी ताक़त है. धैर्य रखें. समय बलवान है." बता दें कि प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के खिलाफ कार्यकर्ताओं में जमकर नाराजगी है. जबलपुर में उनके खिलाफ नारेबाजी हुई.

जबलपुर में वीडी शर्मा का विरोध :जबलपुर में वीडी शर्मा के खिलाफ विरोध इतना बढ़ गया कि केंद्रीय मंत्री और चुनाव प्रभारी भूपेंद्र यादव के सामने ही झूमाझटकी हो गई. उनके गनमैन से भी बदसलूकी की गई. गनमैन को बचाव में पिस्टल निकालनी पड़ी. आखिरकार प्रदेश अध्यक्ष की पत्नी ने ऐसा ट्वीट क्यों किया. ये सियासत में चर्चा विषय है. दरअसल, टिकट वितरण को लेकर वीडी के खिलाफ नाराजगी है. जबलपुर में अभिलाष पांडे को टिकट दिया गया है. अभिलाष को वीडी का बहुत करीबी माना जाता है. इसके चलते पार्टी में इस टिकट को लेकर बहुत विरोध है.

ये खबरें भी पढ़ें...

पहले भी चर्चा में रहे ट्वीट :वहीं, वीडी शर्मा की पत्नी स्तुति शर्मा भी जबलपुर से ताल्लुक रखती हैं. उनका मायका भी जबलपुर में है. कार्यकर्ताओं के विरोध को रोकने के लिए ट्वीट के जरिए स्तुति ने ये समझाने की कोशिश की है कि भाग्य से बड़ा कुछ नहीं होता. हालांकि इसके सियासी मायने भी निकाले जाने लगे हैं. जानकार कहते हैं कि स्तुति को लग रहा है कि उनके पति के खिलाफ गुस्सा सड़कों पर है और इसका संदेश अच्छा नहीं जाता. लिहाजा, ये संदेश देकर कार्यकर्ताओं को मनाया जा सकता है. वीडी शर्मा की पत्नी इससे पहले ट्वीट को लेकर चर्चित हो चुकी हैं.

Last Updated : Oct 23, 2023, 3:35 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details