मध्य प्रदेश

madhya pradesh

BJP के चुनाव प्रभारियों की मैराथन बैठक आज से, नरेंद्र सिंह तोमर बोले- समन्वय करके जीतेंगे एमपी 2023 का चुनाव

By

Published : Jul 16, 2023, 7:30 AM IST

MP me chunav hai: BJP के चुनाव प्रभारियों की मैराथन बैठक आज से शुरू हो जाएगी, इस 2 दिन की बैठक में नरेंद्र सिंह तोमर, भूपेंद्र यादव और अश्विनी वैष्णव शामिल होंगे जो आगामी चुनाव में भाजपा की जीत के लिए रणनीति बनाएंगे.

MP BJP Marathon meeting
एमपी बीजेपी की मैराथन बैठक

भोपाल।मप्र चुनाव प्रबंध समिति के संयोजक बनने के बाद केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर पहली बार भोपाल बीजेपी कार्यालय पहुंचे, जहां उन्होंने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि उन्हें पार्टी ने जो जिम्मेदारी दी है, उसमें राज्य और जिला इकाई के साथ समन्वय से चर्चा की जाएगी, जिससे आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर जो कार्यक्रम होंगे वो परिणामदायक हो और बीजेपी की बहुमत से सरकार बन सके.

बीजेपी विधायक नारायण त्रिपाठी ने बनाई नई पार्टी:बीजेपी के बागी विधायक नारायण त्रिपाठी ने अपनी नई पार्टी का ऐलान कर दिया है और अब वे विंध्य में बीजेपी के लिए आफत बन सकते हैं. नारायण त्रिपाठी दल बदल के लिए मशहूर है, लेकिन पिछले बार वे बीजेपी से ही विधायक बने थे और अब पार्टी से बागी हो गए हैं, इस विषय पर जब नरेंद्र सिंह तोमर से पूछा गया कि 'आप के विधायक ने नई पार्टी बना ली है और विंध्य में इसका असर पड़ सकता है', इस पर उन्होंने जबाव दिया कि "जब ऐसे विषय आते हैं तो, पार्टी राजनीतिक तौर पर उसका विश्लेषण करती है."

2 दिन मैराथन बैठकों में शामिल होंगे तोमर:BJP के चुनाव प्रभारियों की मैराथन बैठक आज से शुरू हो जाएगी, इसके लिए केंद्रीय मंत्री और प्रदेश चुनाव प्रभारी भूपेंद्र यादव और सह प्रभारी अश्विनी वैष्णव कल दिल्ली से भोपाल पहुंचे, जहां उन्होंने पार्टी कार्यालय का जायजा लिया और मध्य प्रदेश बीजेपी का मिजाज भी समझने की कोशिश की. आज से बीजेपी में मैराथन बैठकों का दौर शुरू हो जाएगा और नरेंद्र सिंह तोमर भी दोनों केंद्रीय मंत्रियों के साथ बैठक में शामिल होंगे.

Must Read:

बीजेपी की सर्वे रिपोर्ट:बीजेपी की सर्वे रिपोर्ट रिपोर्ट में पार्टी की सीटों में काफी नुकसान बताया गया था, जिसके बाद सीएम शिवराज ने मास्टरस्ट्रोक खेलते हुए लाडली बहना योजना लॉच की और इसके बाद अब पार्टी ने ताबड़तोड़ चुनावी तैयारी शुरू कर दी है. खुद अमित शाह ने चुनाव को लेकर भोपाल दौरा किया और बड़ी बैठक भी ली, इसके साथ ही उन्होंने प्रदेश के नेताओं को यह संदेश भी दिया कि "केंद्र द्वारा नियुक्त चुनाव प्रभारी ही सब कुछ तय करेंगे और आप सभी को इमानदारी से काम में जुट जाना है." (MP me chunav hai)

ABOUT THE AUTHOR

...view details