मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मां ने साढ़े तीन साल के बेटे की तकिए से मुंह दबाकर की हत्या, फिर फांसी लगाकर दी जान

By

Published : Aug 11, 2021, 10:47 PM IST

महाराष्ट्र के नासिक में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. पाथर्डी फाटा इलाके में रहने वाली एक महिला ने पहले अपने साढ़े तीन साल के मासूम बेटे की तकिए से मुंह दबाकर हत्या कर दी. इसके बाद खुद ने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

Mother commits suicide by killing child
मां ने बच्चे की हत्या कर की खुदकुशी

नासिक/भोपाल।नासिक के पाथर्डी फाटा इलाके में एक महिला ने अपने साढ़े तीन साल के बेटे की हत्या की. इसके बाद खुद ने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मौके पर जांच कर रही पुलिस ने अनुमान लगाया है कि महिला ने पहले बच्चे हत्या की और उसके बाद आत्महत्या की होगी. इस संबंध में इंदिरानगर थाना पुलिस ने में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पुलिस का अनुमान, बेटे की हत्या कर मां ने लगाई फांसी

पुलिस ने बताया कि शिखा सागर पाठक (32, साई सिद्धि अपार्टमेंट, पाथर्डी फाटा) ने बेडरूम का दरवाजा बंद करके फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, जबकि उसके माता-पिता अपने आवास पर हॉल में बैठे थे. पुलिस ने अनुमान लगाया है कि महिला ने आत्महत्या करने से पहले अपने बेटे रिधन की तकिए से गला घोंटकर की हत्या की. शव के पास से एक सुसाइड नोट मिला है. पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया है.

इंदौर बना देश का पहला वाटर प्लस रैकिंग वाला शहर, सूरत को पछाड़कर पहला स्थान पाया

मानसिक बीमारी से पीड़ित थी शिखा

वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक नीलेश मैनकर, पुलिस उपायुक्त विजय खरात और सहायक आयुक्त सोहेल शेख मौके पर पहुंचे. शव के पास से एक सुसाइड नोट मिला है, हालांकि पुलिस ने अभी इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है. पुलिस ने बताया कि शिखा का पति इंजीनियर हैं. बताया जा रहा है कि शिखा पिछले कुछ दिनों से मानसिक बीमारी से पीड़ित थी. शिखा ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया इस बात को लेकर चर्च में हड़कंप मच गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details