मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मंत्री कमल पटेल ने लिखा डीजीपी को पत्र, पूर्व सीएम कमलनाथ पर कार्रवाई की मांग

By

Published : Jun 14, 2020, 10:25 PM IST

भोपाल में कृषि मंत्री कमल पटेल ने मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के खिलाफ जांच करने को लेकर मध्य प्रदेश के डीजीपी विवेक जौहरी को पत्र लिखा है.

Minister Kamal Patel wrote letter to DGP for taking action against former CM Kamalnath
मंत्री कमल पटेल ने लिखा डीजीपी को पत्र

भोपाल। मध्यप्रदेश की शिवराज सिंह सरकार में किसान कल्याण एवं कृषि विकास विभाग के मंत्री कमल पटेल ने मध्य प्रदेश के डीजीपी विवेक जौहरी से पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के खिलाफ जांच कर मामला दर्ज करने के लिए पत्र लिखा है.

अपने पत्र में मंत्री कमल पटेल ने लिखा है कि छिंदवाड़ा जिले में सिंचाई विभाग में हुए करोड़ों के घोटाले के संबंध में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने 27 मई को पत्रकार वार्ता आयोजित की थी. इस दौरान मीडिया द्वारा उक्त घोटाले के संबंध में किए गए सवाल के जवाब में पूर्व मुख्यमंत्री ने अनुसूचित जाति के लिए अपमानजनक शब्दों का प्रयोग किया था.

पूर्व मुख्यमंत्री द्वारा की गई टिप्पणी से प्रदेश के समस्त अनुसूचित जाति वर्ग के लोगों के सम्मान को ठेस पहुंची है, कृषि मंत्री ने डीजीपी से मामले की जांच कर वैधानिक कार्रवाई करने के लिए कहा है. कृषि मंत्री ने अपने पत्र के साथ पिछले दिनों छिंदवाड़ा जिले के अनुसूचित जाति वर्ग द्वारा छिंदवाड़ा एसपी को सौंपे गए आवेदन पत्र और भाषण की वीडियो क्लिप भी भेजी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details