मध्य प्रदेश

madhya pradesh

'बरनोल सियासत': कांग्रेस ने गृहमंत्री को जलन कम करने वाली दवा भेजी

By

Published : Jul 11, 2021, 12:16 AM IST

Updated : Jul 11, 2021, 7:00 AM IST

मध्य प्रदेश में कांग्रेस और बीजेपी एक दूसरे पर चुटकी लेने से नहीं चूक रहे है. खासतौर से कांग्रेस बीजेपी को उसकी अंतरकलह पर जमकर घेर रही है. हालांकि अब बयानबाजी नहीं,  बल्कि ट्विटर वार मध्य प्रदेश में देखने को मिल रहा है. हाल ही में कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता ने गृहमंत्री को बरनोल भेजने के संबंध में ट्वीट किया है.

Madhya Pradesh politics
मध्य प्रदेश की राजनीति

भोपाल।कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा को बरनोल (जलन को कम करने की दवा) तोहफे के रुप में दी है. नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट कर इस बारे में कहा है. सलूजा ने ट्वीट कर कहा कि गृहमंत्री की जलन इस बरनोल से ठीक हो जाएगी. नरोत्तम मिश्रा को बरनोल लगाना चाहिए.

सीएम शिवराज ने राज्यपाल मंगू भाई से की मुलाकात, आवास पर डिनर का निमंत्रण भी दिया

नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट में यह लिखा

मध्य प्रदेश की राजनीतिक पार्टियां इन दिनों सोशल मीडिया का उपयोग ज्यादा कर रही है. जहां बीजेपी मैदान में दिखाई दे रही है, तो वहीं कांग्रेस ट्विटर पर बीजेपी की चुटकियां ले रही है. इस बीच कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट कर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा को घेरा है. सलूजा ने ट्वीट में लिखा कि 'कांग्रेस प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा को बरनोल के दो कार्टून भेजेगी. एक से शिवराज सिंह से मिलने वाली जलन कम होगी और दूसरी से कमलनाथ से मिलने वाली जलन.'

Last Updated :Jul 11, 2021, 7:00 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details