मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Kamalnath Mobile Phone Hacked: कमलनाथ का मोबाइल फोन हुआ हैक, कांग्रेस विधायकों से मांगे 10-10 लाख, जानें फिर क्या हुआ

By

Published : Jul 12, 2023, 10:56 PM IST

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ व कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ का फोन हैक होने का मामला सामने आया है. फोन हैक करने के बाद आरोपियों ने कांग्रेस नेताओं से 10-10 लाख रुपए की डिमांड की. जानिए फिर क्या हुआ...

Kamalnath Mobile Phone Hacked
कमलनाथ को फोन हैक

भोपाल। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ भी साइबर क्राइम का शिकार होने से नहीं बच पाए. जी हां कमलनाथ का फोन हैक कर कांग्रेस नेताओं से पैसे मांगने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि इस पूरे मामले में कमलनाथ का फोन हैक कर दो युवकों ने अलग-अलग नेताओं को फोन कर तक ₹10-10 लाख की मांग की थी. नेताओं को जब इस पूरे मामले में शक हुआ तो उन्होंने आपस में चर्चा की और चर्चा करने के बाद जब यह सुनिश्चित हो गया कि यह कॉल करने वाले लोग फर्जी हैं, तो इन्हें कांग्रेस नेता गोविंद गोयल के यहां पैसा देने का लालच देकर बुलाया.

कांग्रेस विधायकों से मांगे 10-10 लाख:मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ का मोबाइल हैक किया गया. दो युवकों ने कमलनाथ का फोन हैक कर कांग्रेस के नेताओं से 10-10 लाख रुपए की मांग की. युवकों द्वारा पैसे की मांग करने पर दोनों कांग्रेस नेताओं को शक हुआ. जिसके बाद उन्होंने क्राइम ब्रांच को मामले की सूचना दी. दोनों युवक गोविंद गोयल, विधायक सतीश सिकरवार, इंदौर जिला अध्यक्ष, अशोक सिंह कोषाध्यक्ष को कॉल कर पैसों की मांग कर रहे थे, लेकिन जब इन तीनों ने आपस में बातचीत की, तो बताया कि उनके पास कमलनाथ के नंबर से पैसों के लिए फोन आ रहा है. तब उन तीनों ने आपस में मंथन करने के बाद यह निश्चय किया कि इन युवकों को पैसे देने के बहाने श्यामला हिल्स स्टेट कांग्रेस नेता गोविंद गोयल के बंगले पर बुलाया जाए.

यहां पढ़ें...

कांग्रेस नेताओं ने युवकों को बंगले पर बुलाया: जिसके बाद कांग्रेस नेताओं ने ऐसा ही किया और दोनों युवकों को बंगले पर बुलाया. यहां गोविंद गोयल ने पहले ही क्राइम ब्रांच को मामले की जानकारी दे दी थी. जैसे ही दोनों युवक गोविंद गोयल के घर पहुंचे तो वहां सिविल ड्रेस में मौजूद क्राइम ब्रांच की टीम ने उन्हें तत्काल धर लिया. क्राइम ब्रांच की टीम दोनों लोगों को लेकर थाने लेकर आई. जहां टाइम लाइन थाने में उनसे पूछताछ की जा रही है. फिलहाल पुलिस का कहना है कि "पूछताछ पूरी होने के बाद ही हम इस पूरे मामले में और अधिक जानकारी दे पाएंगे. इसके अलावा भी मामले में कांग्रेस की ओर से कोई लिखित शिकायत प्राप्त नहीं हुई है. पुलिस कांग्रेस नेताओं की ओर से लिखित शिकायत आने का इंतजार कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details