मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सीएम के बाद कैलाश का 'दिग्गी' पर निशाना, कहा-जांच हो रही है कि वो किस-किस के संपर्क में हैं

By

Published : Jun 23, 2021, 7:42 PM IST

सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) के बाद अब बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijaywargiya) ने भी दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) पर निशाना साधा है. कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि दिग्विजय सिंह की जांच हो रही है कि वो किस-किस के संपर्क में हैं.

After CM, now Kailash's target on 'Diggi',
सीएम के बाद अब कैलाश का 'दिग्गी' पर निशाना,

भोपाल। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) के एक ट्वीट (Tweet) से बीजेपी नेता बौखलाए हुए हैं. दिग्विजय सिंह ने केन्द्रीय एजेंसियों के अधिकारियों के तालिबान के नेताओं से मिलने की खबर को ट्वीट करके सवाल किए हैं. दिग्विजय सिंह के ट्वीट को लेकर जब सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) से सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह मानसिक रूप से तालिबानी हो गए हैं, जबकि कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijaywargiya) ने दिग्विजय पर निशाना साधते हुए कहा कि दिग्विजय सिंह किस-किस के संपर्क में है, इसकी जांच हो रही है.

दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर उठाए सवाल

दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) ने केंद्रीय एजेंसियों के अधिकारियों के तालिबान के नेताओं से मिलने की एक खबर को ट्वीट किया है. दिग्विजय सिंह ने ट्वीट में लिखा कि यह गंभीर विषय है, भारत सरकार को इस विषय पर तत्काल वक्तव्य देना चाहिए. दिग्विजय सिंह ने लिखा कि क्या बीजेपी आईटी सेल इसको संज्ञान में लेकर राष्ट्रद्रोह की श्रेणी में लेगा. दिग्विजय सिंह के इसी ट्वीट पर सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijaywargiya) ने उनपर निशाना साधा है.

जांच हो रही है कि दिग्विजय सिंह किस-किस के संपर्क में हैं

दिग्विजय सिंह मानसिक रूप से तालिबानी हो गए

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि अभी तो दिग्विजय सिंह की जांच हो रही है कि वो किस-किस के संपर्क में है, तो वहीं सीएम शिवराज सिंह चौहान ने दिग्विजय सिंह पर निशाना साधा है. सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि दिग्विजय सिंह मानसिक रूप से तालिबानी हो गए हैं.

शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ के ट्वीट पर भी सवाल खड़े किए. शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कमलनाथ वैक्सीनेशन को लेकर सवाल उठा रहे हैं. वो जनता को झूठ परोसकर जनता के उत्साह को कम करने का काम कर रहे हैं. सीएम ने कमलनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि मैंने तो ट्वीट कर उन्हें धन्यवाद दिया था लेकिन उन्हें गाली देने के सिवा कुछ आता ही नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details