मध्य प्रदेश

madhya pradesh

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का तंज, इंदिरा की कांग्रेस को इंटरनेट कांग्रेस बनाने की तैयारी

By

Published : Jan 3, 2023, 3:42 PM IST

Updated : Jan 3, 2023, 4:53 PM IST

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मध्यप्रदेश कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है. नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि इंदिरा की कांग्रेस को इंटरनेट की कांग्रेस बनाने की तैयारी में है. इसके अलावा गृहमंत्री ने कई और मुद्दों पर भी अपनी राय रखी.

home minister narottam
गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा

इंटरनेट कांग्रेस बनाने की तैयारी

भोपाल।मध्यप्रदेश की सियासत में बयानबाजियों का दौर थमने का नाम नहीं लेता है. आए दिन किसी ना किसी मुद्दे पर राजनीतिक पार्टियों के बीच बयान सुनने मिलते हैं. वहीं गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने एमपी कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा है कि कांग्रेस पार्टी इंदिरा कांग्रेस को इंटरनेट कांग्रेस बनाने की तैयारी में है. गृह मंत्री ने कहा कि कोई कांग्रेसी खंबे पर चढ़ रहा है. कोई गाने गाते हुए रिवॉल्वर चला रहा है. ये कांग्रेस नेताओं की स्थिति है.

इंटरनेट कांग्रेस बनाने की तैयारी में:गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा(home minister narottam mishra) ने कहा कि कांग्रेस नेताओं के ये हालात हैं कि कोई कांग्रेसी खंबे पर चढ़ रहा है. कोई गाने गाते हुए रिवॉल्वर चला रहा है. ये स्थिति कांग्रेस के नेताओं की है. कांग्रेस पार्टी ट्विटर, पोस्टर और बयानबाजी तक सीमित रह गई है. कांग्रेस के लोग इंदिरा कांग्रेस को इंटरनेट कांग्रेस बनाने की तैयारी में हैं. अब वर्चुअल कांग्रेस हो जाएगी, कांग्रेस के अब पास से दर्शन नहीं होंगे.

राहुल गांधी की खादी पर नरोत्तम का बयान:वहीं राहुल गांधी के खादी वाले मामले पर कमल हसन से की गई बातचीत पर कहा गृहमंत्री ने कहा कि यह कटाक्ष नहीं, वास्तविकता है(narottam statement on rahul gandhi). वह खादी को लेकर के आडंबर कर रहे हैं. हमारे प्रधानमंत्री ने खादी के लिए आवाहन किया तो आजादी के बाद जितनी खादी खरीदी नहीं गई थी, उनके आह्वान पर सवा लाख करोड़ रुपए की खादी देश के अंदर खरीद ली गई. राहुल बाबा को खादी से इतना ही लगाव था, तो विदेशी टीशर्ट पहनकर क्यों यात्रा कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि कम से कम जब इंटरव्यू दे रहे हो और उसको वायरल करवा रहे हो तब तो खादी पहन लो. खादी से लगाव ही दर्शा देते. यह राहुल गांधी की दो भाषाई बातें सब लोग समझते हैं.

खादी पर बोले गृह मंत्री

MP: नए साल के जश्न में 'डॉन' बने कांग्रेस विधायक ने की हवाई फायरिंग, केस दर्ज

कांग्रेस को नहीं ओबीसी वर्ग की चिंता: वहीं ओबीसी वर्ग के अधिवेशन को लेकर गृह मंत्री ने कहा कि ओबीसी के साथ जिस तरीके से कांग्रेस ने धोखा किया था, यह ओबीसी वर्ग बहुत अच्छे से जानता है. किस तरह कैसे उन्होंने शिगूफा छोड़ा. उसके बाद महा अधिवक्ता तक हाईकोर्ट में नहीं खड़े हुए और फिर स्टे करा दिया. ओबीसी वर्ग ये धोखा नहीं भूल सकता है. यह शिवराज सिंह की सरकार है, प्रदेश के लोग जानते हैं हमारे तीन मुख्यमंत्री हुए अभी वे ओबीसी वर्ग से आए हैं, चाहे उमा भारती हों चाहे बाबूलाल गौर हो या फिर शिवराज सिंह चौहान हों. कांग्रेस तो शुरु से ही सोने का चम्मच मुंह में लेकर पैदा हुआ है.

एमपी के कई मुद्दों पर गृहमंत्री की राय: बैतूल नाबालिग के साथ दुष्कर्म के बाद तनाव का माहौल बना हुआ है. इस पर गृहमंत्री ने कहा कि बैतूल के आजाद वार्ड में 12 साल की बच्ची के साथ गलत किया गया था, अभी स्तिथि नियंत्रण में है, आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. वहीं पन्ना में पुलिस और लोकायुक्त के बीच हुए विवाद के मामले पर कहा कि फरारी जैसी बात अलग है, पूरा का पूरा विषय संज्ञान में आया है और स्थिति सबके सामने स्पष्ट होगी. इसके साथ ही कांग्रेस विधायक सुनील सराफ वाले मामले पर कहा कि उनके द्वारा फायर करते हुए वीडियो को आप लोग भी देखें, उसमें से जो धुआं उड़ता हुआ दिख रहा है वह तमंचा का है.

Last Updated : Jan 3, 2023, 4:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details