मध्य प्रदेश

madhya pradesh

क्राइम ब्रांच पुलिस ने 4 आरोपियों को किया गिरफ्तार, ड्रग्स और अवैध हथियार जब्त

By

Published : Sep 11, 2020, 1:59 PM IST

Updated : Sep 11, 2020, 2:23 PM IST

भोपाल क्राइम ब्रांच ने दो बड़े ड्रग डीलर गिरफ्तार किए हैं, जिनके पास से बड़ी मात्रा में ड्रग्स और ब्राउन शुगर जब्त की गई है. वहीं एक और मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को अवैध हथियारों के साथ गिरफ्तार किया है.

Four accused arrested
चार आरोपी गिरफ्तार

भोपाल।क्राइम ब्रांच ने दो बड़े ड्रग डीलर गिरफ्तार किए हैं, जिनके पास से बड़ी मात्रा में ड्रग्स और ब्राउन शुगर जब्त किया गया है. आरोपियों में एक का नाम आमिर और दूसरे का नाम रफीक है. दोनों ही भोपाल और इंदौर में ड्रग डिलिंग का काम करते हैं. वहीं एक और मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को अवैध हथियारों के साथ गिरफ्तार किया है.

चार आरोपी गिरफ्तार

अमीर भोपाल में ड्रग डीलिंग का काम करता है. जिस पर हत्या समेत कई मामले भी दर्ज हैं, वहीं रफीक इंदौर का ड्रग पेडलर है. दोनों के पास से भारी मात्रा में ड्रग बरामद किया गया है, साथ ही इनके पास से कई हथियार भी बरामद हुए हैं.

इन दोनों की गिरफ्तारी के बाद ड्रग्स रैकेट के एक बड़े नेक्सेस का खुलासा होने की उम्मीद जताई जा रही है. ये अंतरराज्यीय गिरोह के साथ भी जुड़े हो सकते हैं, क्योंकि आमिर भोपाल में ड्रग सप्लाई का काम देखता है और रफीक इंदौर में ड्रग्स का कारोबार कर रहा था. ये दोनों दूसरे राज्यों से ड्रग्स लेकर आते हैं और प्रदेश के कई जिलों में सप्लाई करने का काम करते थे. फिलहाल क्राइम ब्रांच दोनों से पूछताछ कर रही है.

क्राइम ब्रांच ने एक और कार्रवाई की है, जिसमें दो लोगों को भारी मात्रा में अवैध हथियारों के साथ गिरफ्तार किया है, इन दोनों का भी संबंध इन दोनों से होना बताया जा रहा है. हालांकि क्राइम ब्रांच अभी पूरे मामले को लेकर जांच कर रही है.

मामले में क्राइम ब्रांच पुलिस आरोपियों को रिमांड लेकर और भी पूछताछ करेगी कि ये लोग ड्रग्स अन्य किस राज्य से लेकर आते थे. साथ ही राजधानी भोपाल में किन-किन लोगों को सप्लाई कर रहे थे. पुलिस इस मामले में हॉस्टल, कॉलेज और अन्य संस्थानों को भी जांच में लेगी.

Last Updated : Sep 11, 2020, 2:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details