मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कमलनाथ ने ट्वीट कर सरकार पर साधा निशाना, कहा- हमने तो ऐसा प्रदेश नहीं सौंपा था

By

Published : Jul 24, 2020, 3:27 PM IST

अशोकनगर में अस्पताल में पर्ची कटाने के लिए 5 रूपये ना होने पर इलाज के अभाव में एक व्यक्ति की मौत हो गई. इस घटना को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट करते हुए प्रदेश के हालातों पर चिंता जाहिर की है.

Kamal Nath tweet
कमलनाथ का ट्वीट

भोपाल।मध्यप्रदेश के अशोकनगर में अस्पताल में पर्ची कटाने के लिए 5 रूपये ना होने पर इलाज के अभाव में एक व्यक्ति की मौत हो गई. इस घटना को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट करते हुए प्रदेश के हालातों पर चिंता जाहिर की है. कमलनाथ ने ट्ववीट करते हुए कहा है कि ''क्या हालत हो गई प्रदेश की? हमने तो ऐसा प्रदेश नहीं सौंपा था? आप विधायकों की खरीद-फरोख्त करते रहो, खुली बोलियां लगाते रहो, वहीं गुना के जिला अस्पताल के सामने अशोकनगर निवासी एक महिला अपने ढाई साल के बच्चे के साथ अपने पति के इलाज के लिये दिनभर गुहार लगाती रही''

इतना ही नहीं कमलनाथ ने ट्वीट कर शिवराज सरकार पर हमला बोलते हुए कहा है कि, 5 रुपये नहीं होने पर मरीज का इलाज का पर्चा नहीं बनाया गया और न ही इलाज किया गया, जिसके चलते के पीड़ित महिला के सामने पति ने तड़प-तड़पकर दम तोड़ दिया. यह है प्रदेश कि स्वास्थ्य सेवाएं, शिवराज सरकार में प्रदेश की स्थिति ? दावे बड़े- बड़े लेकिन धरातल पर स्थिति जीरो'.

पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा कि खुद को मामा बताने वाले व खुद को बड़ा जनसेवक बताने वाले आंख खोलकर देखें यह सच्चाई, कमलनाथ ने कहा कि प्रदेश की जनता को झूठे हवाई सपने दिखाना बंद करें, जमीन पर लौट आएं और प्रदेश को वापस गर्त में न ले जाएं, प्रदेश के गरीब वर्ग की चिंता करें, उन्हें कम से कम इलाज तो उपलब्ध कराया जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details