मध्य प्रदेश

madhya pradesh

पुरानी रंजिश के चलते बदमाशों ने की युवक की चाकू मारकर हत्या

By

Published : May 1, 2021, 11:31 AM IST

आरोपियों द्वारा पुरानी रंजिश को लेकर युवक को योजनाबद्ध तरीके से मारा गया है. आरोपियों ने दिनदहाड़े युवक के घर में घुसकर उसके हाथ, सिर, पांव पर चाकू से वार किया है. हमले के बाद युवक की हालत गंभीर होने पर उसे दोपहर करीब 12:50 बजे अस्पताल ले जाया गया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

Stabbed to death
चाकू मारकर हत्या

भोपाल। राजधानी के शाहपुरा थाना क्षेत्र में एक युवक को बदमाशों ने घर में घुसकर चाकुओं से हमला किया, जिसके कारण युवक की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरु कर दी है. पुलिस के मुताबिक, आरोपियों ने पुरानी रंजिश को लेकर युवक पर हमला किया है. वहीं, हमले के बाद से सभी आरोपी फरार हैं.

  • दिनदहाड़े हमला

पुलिस के मुताबिक, आरोपियों द्वारा पुरानी रंजिश को लेकर युवक को योजनाबद्ध तरीके से मारा गया है. आरोपियों ने दिनदहाड़े युवक के घर में घुसकर उसके हाथ, सिर, पांव पर चाकू से वार किया है. हमले के बाद युवक की हालत गंभीर होने पर उसे दोपहर करीब 12:50 बजे अस्पताल ले जाया गया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. घटना की जानकारी पुलिस को लगने के बाद युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

  • 4 आरोपी फरार

जानकारी के मुताबिक, युवक और आरोपियों के बीच पुरानी रंजिश थी और इसके चलते ही मृतक और आरोपियों के बीच विवाद हुआ था. पुलिस ने कहा कि आरोपियों को पकड़ने के बाद ही इस मामले में खुलासा हो पाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details