मध्य प्रदेश

madhya pradesh

पुलवामा अटैक की बरसी पर दिग्गी के ट्वीट ने मचाया बवाल, गृहमंत्री बोले- लग रहा ISI के किसी व्यक्ति ने किया है ट्वीट

By

Published : Feb 14, 2023, 12:31 PM IST

Updated : Feb 14, 2023, 1:20 PM IST

Digvijay Singh Tweet: पुलवामा हमला को लेकर Digvijay Singh द्वारा किए गए ट्वीट ने एमपी की सियासत में बवाल मचा दिया है. इस पर गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि, दिग्विजय सिंह शहीदों को श्रद्धांजलि देने के लिए ऐसी भाषा बोल रहे हैं जैसे वह श्रद्धांजलि देने में भी तंज कस रहे हों. ऐसा लगता है कि ISI के किसी सदस्य ने यह ट्वीट किया है.

Digvijay singh tweet on Pulwama Attack
दिग्विजय सिंह के ट्वीट ने मचाया बवाल

भोपाल। 14 फरवरी 2019 को पुलवामा में हमला हुआ था. इसमें 44 जवान शहीद हुए थे. पुलवामा अटैक की चौथी बरसी आज है. शहीदों को PM से लेकर कई नेताओं ने उनकी शहादत पर उन्हें याद किया, लेकिन कांग्रेस के दिग्गज नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने शहीदों को श्रद्धांजलि के साथ उन्होंने पुलवामा हमले को लेकर सरकार को आड़े हाथ भी लिया. दिग्गीराजा के ट्वीट के बाद से एमपी में नेताओं के बीच सियासी घमासान शुरू हो गया है.

इंटेलिजेंस फेलियर की बात लिखी:कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह द्वारा आज पुलवामा में शहीद हुए जवानों को याद करते हुए एक ट्वीट किया गया. इसमें उन्होंने इंटेलिजेंस फेलियर की बात लिखी है. इसके साथ ही उन्होंने लिखा है कि, उन शहीदों के परिवारों का पुनर्वास अच्छी तरह किया गया है. दिग्विजय सिंह के इस ट्वीट से एक बार फिर से घटित हुई उस दुखद दुर्घटना को लेकर सियासत तेज हो गई है. इसको लेकर प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने फिर से उनके ऊपर पलटवार किया है. इसके साथ ही कल कमलनाथ द्वारा कही गई बात 'मैं हनुमान भक्त हूं पर देश संविधान के हिसाब से चलेगा' इस पर भी गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है.

नरोत्तम मिश्रा ने दी प्रतिक्रिया:दिग्विजय सिंह के पुलवामा शहीदों को लेकर किए गए ट्वीट पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, श्रद्धांजलि में भी तंज दिग्विजय सिंह जी का ट्वीट देख कर ऐसा लग रहा है कि, यह ट्वीट किसी आईएसआई के किसी व्यक्ति ने किया है. भारत माता प्राण प्रण से सेवा करने वालो के और अपने प्राणों का बलिदान देने वालो पर भी आप तंज कसने से नहीं चूकते. मुझे लगता है कि, कांग्रेस की आदत सी हो गई है सेना पर इस तरह के बयान देकर उनके मनोबल को तोड़ने की.

MP: दिग्विजय सिंह को मानहानि के केस में मिली जमानत, अगली सुनवाई 20 मार्च को

कमलनाथ पर कसा तंज:दूसरी ओर कमल नाथ कल बागेश्वर धाम पहुंचे थे. उन्होंने कहा है कि, 'मैं हनुमान भक्त तो हूं पर देश संविधान से चलेगा' इस पर प्रतिक्रिया देते हुए गृह मंत्री ने कहा कि मैंने उनका यह बयान सुना है. मुझे लगता है कि माताजी इंदिरा गांधी द्वारा जो इमरजेंसी लगाई गई थी. देश में साल 1975 में उस गलती को अप्रत्यक्ष रूप से स्वीकार कर लिया है. पर उनके कांग्रेस के साथी जरूर कह रहे हैं कि, कमलनाथ कांग्रेस को कांग्रेस के संविधान के हिसाब से नहीं चला रहे हैं.

Last Updated : Feb 14, 2023, 1:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details