मध्य प्रदेश

madhya pradesh

DGP ने गृह मंत्री से की मुलाकात, प्रदेश के मौजूदा हालात पर की चर्चा

By

Published : Apr 23, 2020, 12:44 PM IST

Updated : Apr 23, 2020, 2:09 PM IST

डीजीपी विवेक जौहरी ने गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के निवास पर जाकर उनसे मुलाकात की. इस दौरान दोनों के बीच करीब आधे घंटे तक चर्चा चली.

DGP Vivek Johri met Home Minister Narottam Mishra
डीजीपी ने गृहमंत्री से की मुलाकात

भोपाल।डीजीपी विवेक जौहरी ने गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के निवास पर जाकर उनसे मुलाकात की. इस दौरान दोनों के बीच करीब आधे घंटे तक चर्चा हुई. सूत्रों के मुताबिक देश में जिस तरीके से पुलिसकर्मियों और स्वास्थ्य टीम पर हमले हो रहे हैं. इन मुद्दों पर असामाजिक तत्वों के हमलों को लेकर दोनों के बीच चर्चा हुई है. मध्यप्रदेश में कानून व्यवस्था को लेकर डीजीपी ने गृह मंत्री को अवगत कराया. गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कोरोना काल में अपनी जिम्मेदारी निभाते हुए डॉक्टर और पुलिसकर्मियों के साथ अभद्रता के मामले में सख्त कार्रवाई के निर्देश भी दिए हैं.

डीजीपी ने गृहमंत्री से की मुलाकात

इससे पहले बुधवार को मंत्री ने श्योपुर में डॉक्टर और एक पुलिसकर्मी से भी फोन पर चर्चा की थी. जिन पर असामाजिक तत्वों ने हमला किया था. उन्होंने साफ तौर पर चेताते हुए कहा था कि ऐसे असामाजिक तत्वों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी. पुलिस आपके साथ है. नरोत्तम मिश्रा को हाल ही में गृह और स्वास्थ्य जैसे दोनों बड़े विभाग मिले हैं. वर्तमान में मध्यप्रदेश में गृह और स्वास्थ्य विभाग पर सबसे बड़ी जिम्मेदारी है. जिसमें डॉक्टर और पुलिसकर्मी संक्रमण वाले इलाकों में ड्यूटी कर रहे हैं. साथ ही लॉकडाउन की स्थिति में अपने कर्तव्य का 100% पालन भी कर रहे हैं.

Last Updated : Apr 23, 2020, 2:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details