मध्य प्रदेश

madhya pradesh

पहले प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री लगवा लें वैक्सीन- कांग्रेस विधायक

By

Published : Jan 5, 2021, 4:23 AM IST

Updated : Jan 5, 2021, 4:29 AM IST

कोरोना की वैक्सीन को लेकर सियासत जोरों पर है. अब कांग्रेस के विधायक लक्ष्मण सिंह ने ट्वीट कर वैक्सीन को लेकर भ्रांतियों को दूर करने की मांग की हैं. इसके साथ ही उन्होंने पीएम और सीएम से पहले वैक्सीन लगवाने के लिए कहा है.

s
लक्ष्मण सिंह

भोपाल। देश में कोरोना वैक्सीन को मंजूरी मिलने के बाद अब मध्यप्रदेश में इसको लेकर सियासत भी तेज हो गई है. मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के भाई और कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह ने ट्वीट करते हुए मांग की है कि देश में कोविड वैक्सीन को लेकर कई भ्रांतियां है. अच्छा होगा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सभी मुख्यमंत्री, वरिष्ठ अधिकारी पहले वैक्सीन लगवा लें. सब ठीक होगा तो जनता भी लगवा लेगी.

कोरोना वैक्सीन को लेकर सियासत
भारत में कोरोना वैक्सीन को मंजूरी मिलने के बाद अब सियासत शुरू हो गई है. पक्ष विपक्ष में बयानबाजियों का दौर जारी है. कांग्रेस नेता शशि थरूर समेत कांग्रेस के कुछ नेताओं ने कोरोना वैक्सीन को लेकर सवाल खड़े किए हैं. वहीं उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने तो कोरोना वैक्सीन को बीजेपी की वैक्सीन तक करार दे दिया है.

सीएम ने कहा-जरूरी लोगों को पहले लगे वैक्सीन
कोविड वैक्सीन को लेकर गरमाई सियासत के बाद मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मैं कोरोना वैक्सीन जरूर लगवा लूंगा. लेकिन जिन्हें ज्यादा जरूरी है. उन्हें पहले वैक्सीन लग जाए. जरूरी लोगों को पहले वैक्सीन लगानी है, उसके बाद मैं वैक्सीन लगाऊंगा. वहीं गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह के ट्वीट पर निशाना साधते हुए कहा कि देश हित में कोई भी काम होता है तो कांग्रेस को उसमें काम में खामी ही नजर आती है. कांग्रेसी अपने देश विरोधी सोच को उजागर कर रहे हैं.

Last Updated : Jan 5, 2021, 4:29 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details