मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना

By

Published : Mar 1, 2021, 9:19 PM IST

कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. कांग्रेस विधायक ने कहा कि बीजेपी सरकार जनता की कमाई को लूटने की कोशिश कर रही है.

Congress MLA Kunal Chaudhary
कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी

भोपाल।लगातार पेट्रोल-डीजल और गैस के दामों पर हो रही बढ़ोतरी को लेकर कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी ने केंद्र की मोदी सरकार को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि आखिर लगातार गैस के दाम बढ़ते जा रहे हैं, लेकिन केंद्र सरकार इस मामले में चुप्पी साधे हुए है. जबकि सरकार को आम जनता के पीठ पर इतना बड़ा बोझ नहीं डालना चाहिए था.

कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी का बयान

महंगाई और बेरोजगारी को लेकर कांग्रेसियों ने बजाए बर्तन

  • बीजेपी जनता की कमाई को लूटने की कर रही कोशिश

विधायक जीतू पटवारी ने लगातार गैस और पेट्रोल के बढ़ रहे दामों पर केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि 70 साल में जहां गैस 400 पहुंच पाई थी. उसे मोदी सरकार ने सिर्फ 7 साल में 825 तक पहुंचा दिया. जो गैस की टंकी 400 में उस समय मोदी सरकार को डायन लगती थी, वहीं अब 825 में होने के बाद भी विकास लग रही है. दरअसल पिछले कुछ समय से पेट्रोल और गैस के दामों पर लगातार बढ़ोतरी हो रही है, जहां मध्यप्रदेश में पेट्रोल करीब 100 रु. प्रति लीटर पहुंच गया है तो वहीं रसोई गैस की कीमत 825 हो चुकी है. लेकिन मध्य प्रदेश में बीजेपी सरकार ने डीजल और गैस को लेकर कभी कोई वक्तव्य नहीं दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details