मध्य प्रदेश

madhya pradesh

राम माधव की बिकॉज इंडिया कम्स फर्स्ट पुस्तक का शिवराज ने किया विमोचन

By

Published : Jan 30, 2021, 10:52 PM IST

राजधानी में शनिवार को सीएम शिवराज ने बीजेपी के पूर्व राष्ट्रीय महासचिव और संघ प्रचारक राम माधव की पुस्तक बिकॉज इंडिया कम्स फर्स्ट का विमोचन किया. इस मौके पर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के अखिल भारतीय प्रचार प्रमुख अरुण कुमार भी मौजूद रहे.

CM and others during book release
पुस्तक विमोचन के दौरान सीएम व अन्य

भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शनिवार को राजधानी में बीजेपी के पूर्व राष्ट्रीय महासचिव और संघ प्रचारक राम माधव के द्वारा लिखी गई पुस्तक बिकॉज इंडिया कम्स फर्स्ट का विमोचन किया. पुस्तक में साल 2014 के बाद देश में लिए गए निर्णयों पर कई लेख लिखे गए हैं.

370, सीएए और एनआरसी पर लेख

बीजेपी के पूर्व राष्ट्रीय महासचिव और संघ प्रचारक राम माधव ने अपनी किताब में साल 2014 के बाद देश में लिए गए निर्णयों पर कई लेख लिखे हैं. जिसमें जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाने, सीएए और एनआरसी जैसे महत्वपूर्ण निर्णय शामिल हैं. इस मौके पर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि राम माधव जी को मैंने पढ़ा है. वह राष्ट्रवादी विचारक हैं. साथ ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राम माधव का स्वागत किया और कहा कि वह कई लोगों को प्रेरणा देते हैं.

देश हित को आगे रखकर निर्णय लेना

बीजेपी के पूर्व राष्ट्रीय महासचिव राम माधव ने पुस्तक के बारे में बताते हुए कहा कि राष्ट्र सर्वोपरि का एक ही अर्थ है कि देश हित को आगे रखकर निर्णय लेना. उन्होंने कहा कि इस पुस्तक में साल 2014 के बाद हमने जो महत्वपूर्ण निर्णय लिए थे. उनके लेखों को शामिल किया गया है. इस मौके पर सीएम शिवराज और अखिल भारतीय प्रचार प्रमुख राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के अरुण कुमार विशेष अतिथि के तौर पर मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details