मध्य प्रदेश

madhya pradesh

राज्यपाल से मिले सीएम शिवराज, कांग्रेस ने कहा- 'लिखी जा रही है इस्तीफे की पटकथा'

By

Published : Sep 19, 2021, 5:57 PM IST

Updated : Sep 19, 2021, 6:03 PM IST

राज्यपाल से मिले सीएम शिवराज, कांग्रेस ने कहा- ' लिखी जा रही है इस्तीफे की पटकथा'

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राज्यपाल मंगुभाई छगन भाई पटेल से मुलाकात की. सीएम ने उसे सामान्य मुलाकात बताया लेकिन कांग्रेस ने इस मुलाकात पर चुटकी ली है.

भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राज्यपाल मंगुभाई छगन भाई पटेल से मुलाकात की. इस मुलाकात को लेकर सियासी गलियारों में कई मायने निकाले जाने लगे हैं. कांग्रेस ने इस मुलाकात पर चुटकी लेते हुए कहा कि "अमित शाह के दौरे के बाद अचानक शिवराज का राजभवन पहुंचना यानी खेला होबे की तैयारी जोरों पर." वही मुख्यमंत्री ने इस मुलाकात के बारे में बोलते हुए कहा कि इस मुलाकात में सुशासन, विकास और जल कल्याण के लिए राज्य सरकार की चलाई जा रही योजनाओं पर चर्चा की गई.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राजभवन जाकर राज्यपाल मंगुभाई छगन भाई पटेल ने मुलाकात की. इस मुलाकात में पीएम मोदी के जन्मदिन से शुरू किए गए जनकल्याण और सुराज अभियान की जानकारी राज्यपाल को दी गई. वहीं आदिवासी वर्ग के लिए शुरू की योजना और भावी योजनाओं से भी राज्यपाल को रूबरू करवाया गया. सीएम शिवराज ने राज्यपाल को बताया कि आदिवासी वर्गों के जीवन स्तर में बदलाव लाने के लिए राज्य सरकार कई योजनाएं और कार्यक्रम संचालित कर रही है. इसके अलावा राज्यपाल को कोरोना की तीसरी लहर से लड़ने के लिए राज्य सरकार द्वारा की जा रही तैयारियों की भी जानकारी दी गई.

रतलाम में आफत की बारिश, रेल की पटरियां डूबीं, कई कॉलोनियों में भरा पानी, देखिए वीडियो

कांग्रेस ने ली मुलाकात पर चुटकी

सीएम शिवराज और राज्यपाल की मुलाकात पर कांग्रेस ने चुटकी ली है. कांग्रेस ने ट्वीट में लिखा कि "मप्र के मुख्यमंत्री भी राजभवन पहुंचे, शिवराज के इस्तीफे की पटकथा लिखना शुरू."

एमपी कांग्रेस के प्रवक्ता नरेन्द्र सलूजा ने अपने ट्वीट में लिखा कि "अमित शाह के प्रदेश दौरे के एक दिन बाद शिवराज भोपाल आकर आज अचानक से राजभवन पहुंचे? खेला होबे की तैयारी जोरों पर."

Last Updated :Sep 19, 2021, 6:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details