मध्य प्रदेश

madhya pradesh

CM शिवराज ने पंचायत चुनाव का बिगुल फूंका, कहा महाविजय के संकल्प के साथ शंखनाद प्रारंभ करें, पुलिस भर्ती परीक्षा को टाला गया

By

Published : May 12, 2022, 1:33 PM IST

cm shivraj blew bugle of mp panchayat elections

MP में सरकार ने पंचायत चुनाव के लिए कमर कस ली है. सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद आज प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ऐलान किया कि बीजेपी चुनाव के लिए तैयार है. इसमें पार्टी की महाविजय होगी. इन दावों के साथ ही उन्होने पार्टी नेताओं, कार्यकर्ताओं के साथ पदाधिकारियों को तैयार रहने के निर्देश दिए.

भोपाल। सीएम शिवराज सिंह चौहान की घोषणा पार्टी और सरकार पंचायत चुनाव के लिए तैयार है. पूरे आत्म-विश्वास के साथ महाविजय का इतिहास रचा जाएगा. चौहान ने कहा कि OBC को न्याय देकर, समाज के सभी वर्गों को न्याय देकर हम आगे बढ़ने का काम करेंगे. महाविजय के संकल्प के साथ शंखनाद प्रारंभ करें. BJP चुनाव के लिए पूरी तरह से तैयार है और विजय उनकी ही होगी. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष वीड़ी शर्मा, संगठन महामंत्री ने संभाग प्रभारी, प्रभारी स्थानीय निकाय प्रकोष्ठ, स्थानीय निकाय प्रकोष्ठ प्रदेश संयोजक एवं सह संयोजक सहित कार्यकर्ताओं को संबोधित किया.

पुलिस भर्ती परीक्षा 2 जून तक टला: पुलिस भर्ती का फ़िज़िकल टेस्ट गर्मी को देखते हुए दो जून तक स्थगित कर दिया गया है. कुछ दिन पहले ही भर्ती प्रक्रिया के दौरान एक कैंडिडेट की मौत हुई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details