मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सिंधिया और संगठन की 'लंच पॉलिटिक्स', सिंधिया समर्थकों को कमरे के बाहर परोसा खाना

By

Published : Jun 9, 2021, 3:10 PM IST

Updated : Jun 9, 2021, 3:33 PM IST

बीजेपी सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया भोपाल दौरे पर पहुंचे. इस दौरान सिंधिया ने भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा के घर पर खाना खाया. इस दौरान वीडी शर्मा ने खुद सिंधिया को खाना परोसा, लेकिन सिंधिया के समर्थक मंत्रियों की खाने की व्यवस्था कमरे के बाहर की गई. किसी भी सिंधिया समर्थक मंत्री को कमरे के अंदर प्रवेश नहीं मिला.

VD Sharma served food to Scindia
सिंधिया को वीडी शर्मा ने परोसा खाना

भोपाल।बीजेपी सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया भोपाल पहुंचे. यहां पर सिंधिया ने बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा के घर मुलाकात की. इस दौरान एक कमरे में सिंधिया को तो खाने के लिए आमंत्रित किया गया. इस दौरान वीडी शर्मा ने खुद सिंधिया को खाना परोसा, लेकिन सिंधिया सिंधिया समर्थकों को बंद कमरे में होने वाले लंच में शामिल नहीं किया गया. कमरे में सिंधिया, वीडी शर्मा, संगठन महामंत्री सुहास भगत और सह संगठन महामंत्री हितानंद ही मौजूद रहे. जबकि कमरे के बाहर खड़े सिंधिया समर्थकों को लंच के लिए नहीं बुलाया गया.

सिंधिया को वीडी शर्मा ने परोसा खाना

भोपाल दौरे पर बीजेपी सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया, सियासी हलचल तेज

  • सिंधिया समर्थकों व्यवस्था कमरे के बाहर

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के घर पर सिंधिया समर्थकों का जमावड़ा दिखा. इस समर्थकों की भीड़ में मंत्री तुलसी सिलावट, मंत्री प्रभु राम सिंह चौधरी, मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर, मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया, मंत्री गोविंद सिंह राजपूत, राज्य मंत्री सुरेश धाकड़, पूर्व मंत्री इमरती देवी, समेत कई विधायक नेता मौजूद रहे. लेकिन इनमें से किसी को भी सिंधिया और बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष के साथ खाने पर नहीं बैठाया गया, बल्कि इन दिग्गज नेताओं के खाने की व्यवस्था कमरे के बाहर की गई.

Last Updated : Jun 9, 2021, 3:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details