मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बीजेपी विधायक को नाराज ग्रामीणों ने पानी से लबालब सड़क पर चलवाया, वीडियो वायरल

By

Published : Jul 30, 2021, 3:03 PM IST

हापुड़ जिले की गढ़मुक्तेश्वर विधानसभा सीट से भाजपा विधायक को ग्रामीणों का जबरदस्त विरोध झेलना पड़ा है. ग्रामीणों ने विधायक को सड़क पर जमा सीवर के पानी में चलवाया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

बीजेपी विधायक को नाराज ग्रामीणों ने पानी से लबालब सड़क पर चलवाया, वीडियो वायरल
बीजेपी विधायक को नाराज ग्रामीणों ने पानी से लबालब सड़क पर चलवाया, वीडियो वायरल

हापुड़। हापुड़ के गांव नानई का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें गढ़मुक्तेश्वर से बीजेपी विधायक कमल मलिक का जनता ने जबरदस्त विरोध किया. विधायक को सड़क पर भरे सीवर के पानी में चलवाया गया. विधायक बनने के बाद चार साल तक गांव नानई में विधायक आए ही नहीं और न ही काम किया. भाजपा विधायक के विकास की जनता ने पोल खोल कर रख दी. जब गांव में विधायक सभा को संबोधित करने पहुंचे तो जनता ने जमकर खरी-खोटी सुनाई. इस पूरे मामले का लोगो ने वीडियो बना लिया, जिसके बाद वीडियो वायरल होने से बीजेपी विधायक की खूब किरकिरी हो रही है.

बीजेपी विधायक को नाराज ग्रामीणों ने पानी से लबालब सड़क पर चलवाया

विधानसभा चुनाव से पहले सरकार की योजनाओं का प्रचार प्रसार करने के लिए गढ़ विधायक कमल सिंह मलिक इन दिनों गांवों की पदयात्रा कर रहे हैं. भाजपा विधायक का कहना है कि मैं अपनी विधानसभा में सभी गांव में जाकर पदयात्रा कर रहा हूं और अपने जो प्रशासनिक काम है उनको चेक करता हूं. गुरुवार को भी में पदयात्रा पर था. विधायक ने कहा कि प्रधान पति बोले कि साफ रास्ते से चलते हैं, लेकिन मैंने कहा कि इसी रास्ते से जाएंगे और देखेंगे कि क्या समस्या है और पानी का कारण क्या है. प्रशासन को मामले से अवगत कराने के लिए मैंने ही खुद अपनी वीडियो भी बनवाई थी. इस मामले को नकारात्मक ढंग से प्रस्तुत किया गया है.

छेड़छाड़ पर बीजेपी सांसद प्रतिनिधि के बेटे की सरेआम पिटाई, पीटते हुए थाने तक ले गई भीड़

नाराज ग्रामवासियों ने कहा कि आप चुनाव के बाद पहली बार गांव आए हैं. गांव में जलजमाव से लेकर साफ-सफाई की व्यवस्था नहीं है. सड़क बनवाई गई, लेकिन पानी निकासी की जगह नहीं बनवाई, जिसके कारण पानी भरा रहता है. गांव के लोग इसी पानी से आने-जाने को मजबूर हैं. विधायक जब मौके पर पहुंचे तो प्रधान निशा के पति रविंद्र व कुछ गांव वाले एकत्रित हो गए. प्रधानपति ने विधायक का हाथ पकड़ा और पानी के बीच में ले गए. इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने वीडियो बनाना शुरू कर दिए.

पूरे मामले में वर्तमान ग्राम प्रधान पति व अन्य ग्रामीणों का कहना है कि इस मामले में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता और पूर्व प्रधान द्वारा गांव में केवल अपने पक्ष के लोगों की तरफ विकास के कार्य कराए गए हैं. हमारी तरफ कोई कार्य नहीं कराया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details