मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Bhopal: दमा से पीड़ित महिला ने धोखे से दवा की जगह खाया जहर, इलाज के दौरान मौत

By

Published : Nov 10, 2022, 5:37 PM IST

भोपाल के ईटखेड़ी इलाके में चूहेमार दवा खाने वाली महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई. दरअसल दमा की बीमारी से पीड़ित महिला ने गलती से दवा की जगह चूहेमार दवा खाली थी. उसका निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था, बुधवार को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. पुलिस ने केस दर्ज कर जांच पड़ताल शुरु कर दी है.

Woman dies after consuming poison
भोपाल में जहर खाने से महिला की मौत

भोपाल।ईटखेड़ी थाना क्षेत्र में एक महिला ने दमा की बीमारी के चलते दवा के धोखे में चूहामार दवा खा (Woman dies after consuming poison) ली थी, उसे इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. बुधवार को इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई. अस्पताल की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है और मामले की जांच पड़ताल शुरु कर दी है.

दवा के धोखे में खाई चूहेमार दवा:राजधानी भोपाल के इटखेड़ी थाना के प्रधान आरक्षक धर्मपाल ने बताया कि ईटखेड़ी थाना क्षेत्र की रहने वाली 48 वर्षीय सुनीता बाई मीणा पति सुरेश मीणा परेवाखेड़ा गांव में रहती थी. सुनीता को कई वर्षो से सांस की बीमारी थी. दमा को नियंत्रित रखने के लिए वह रोजाना दवा लेती थी. गत 7 नवंबर की शाम को उसने अपनी दवा के धोखे में चूहेमार दवा खा ली थी. कुछ देर बाद ही उसे उल्टियां होने लगीं.

MP: सीहोर से स्कूल बंक करके इंदौर पहुंची तीन नाबालिगों ने खाया जहर, दो की मौत

जांच में जुटी पुलिस: तबियत बिगड़ती देख परिजन उसे लेकर साईं श्रद्धा अस्पताल पहुंचे थे. जहां उसका इलाज चल रहा था. यहां पर इलाज के दौरान बुधवार को उसकी मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा पंचनामा बनाने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए रवाना किया. पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरु कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details