मध्य प्रदेश

madhya pradesh

फुल्की वाले पापा ने बेटी के पहले जन्मदिन को बनाया यादगार, 1 लाख फुल्की फ्री में खिला मनाया अनोखी का अनोखा जन्मदिन

By

Published : Aug 17, 2022, 8:33 PM IST

Bhopal phulki wala papa

भोपाल में एक फुल्की वाले पापा लोगों के बीच चर्चा का विषय बने हुए हैं. उन्होंने अपनी छोटी और प्यारी सी बिटिया के पहले जन्मदिन पर 1 लाख फुल्की लोगों को फ्री में खिलाकर बर्थडे सेलिब्रेट किया. वीडियो में देखें कैसे लोग लाइन लगाकर फुल्की खा रहे हैं और छोटी सी बच्ची को बधाईयां भी दे रहे हैं. इधर सीएम शिवराज ने ट्वीट कर बधाई दी है.

भोपाल। डॉ श्याम प्रसाद मुखर्जी नगर कोलार के प्रसिद्ध गुप्ता चाट भण्डार के संचालक अंचल गुप्ता ने अपनी बेटी अनोखी गुप्ता का जन्मदिन अनोखे तरीके से मनाया. जिसकी प्रसंशा करने से आप भी अपने आपको रोक नही पाएंगे. अंचल गुप्ता कोलार में गुप्ता चाट भंडार के नाम से सर्वधर्म शादी हॉल के पास ठेला लगाते हैं. उन्होंने अपनी बेटी अनोखी गुप्ता का जन्मदिन भोपाल के लोगों को 1 लाख फुल्की फ्री में खिलाकर मनाया. इस मौके पर पूर्व प्रोटेम स्पीकर एवं हुज़ूर विधायक रामेश्वर शर्मा भी आए और फ्री में फुल्की खाकर गए. एक पिता का अपनी नन्ही सी बिटिया का जन्मदिन पर ऐसा तोहफा चर्चा का विषय बन गया है.

1 लाख फुल्की फ्री में खिला मनाया अनोखी का अनोखा जन्मदिन

1 लाख फुल्की खिलाकर मनाया जन्मदिन:अंचल गुप्ता की माने तो उनके लिए उनकी बिटिया ही सब है. लोगों ने कहा कि वाकई यह शख्स PM नरेन्द्र मोदी के लाल किले से नारी सम्मान, उनके स्वाभिमान के संबंध में जो बातें देश वासियों से की हैं, उसे साकार कर रहे हैं. क्षेत्र के विधायक का कहना है कि CM शिवराज सिंह चौहान जिस प्रकार प्रदेश की प्रत्येक बेटी को लाडली लक्ष्मी बनाना सुनिश्चित किया है, अंचल गुप्ता जैसे पिता हो तो यह महिला सशक्तिकरण अभियान को सफल बनाने से कोई नही रोक सकता. शर्मा ने बताया कि अंचल ने अपने बेटे के जन्मदिन पर 50 हज़ार फुल्की खिलाकर मनाया और बेटी का जन्मदिन 1 लाख फुल्की खिलाकर मनाया.

1 लाख फुल्की फ्री में खिला मनाया अनोखी का अनोखा जन्मदिन

घर में बेटी पैदा हुई तो फुल्की वाले ने लोगों को फ्री में खिलाई फुल्की, Video देखें

लोगों को मुफ्त खिलाई फुल्की: फुल्की खाने के लिए लम्बी लम्बी कतारें थी. नागरिकों ने बच्ची को आशिर्वाद दिया और अनोखी के दीर्घायु होने की कामना की. इससे पहले पिछले साल इसी बच्ची के पैदा होने पर गुप्ता चाट भंडार पर लोगों को मुफ्त फुल्की खिलाई गई थी और एक रिकॉर्ड बनाया गया था. उस दौरान भी लोगों ने लाइन लगा लगा कर फुल्की खाई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details