मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Bhopal News: कलयुगी पिता ने अपनी बेटी के साथ की छेड़छाड़, पुलिस ने किया मामला दर्ज

By

Published : Mar 15, 2023, 9:57 PM IST

कमला नगर थाना क्षेत्र में एक पिता द्वारा अपनी बेटी के साथ छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने इस मामले में आरोपी पिता के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

Bhopal News
पिता ने अपनी बेटी के साथ की छेड़छाड़

भोपाल।राजधानी में फिर से रिश्तों को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है. यहां एक पिता पर अपनी सगी बेटी के साथ लगभग एक साल से अधिक समय तक शारीरिक छेड़छाड़ करने का आरोप लगा है. बताया जा रहा है कि पिता से तंग आकर मंगलवार को युवती ने अपनी मां के साथ थाने में पहुंचकर अपने पिता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

ये है मामलाःमिली जानकारी के अनुसार कमला नगर थाना क्षेत्र में रहने वाली 22 साल की युवती ने थाने में शिकायत दी है. शिकायत में युवती ने बताया कि- "उसका पिता पिछले 1 साल से अधिक समय से उसके साथ शारीरिक रूप से छेड़छाड़ और अश्लील हरकतें कर रहा है. पहले मैं काफी समय तक इस मामले में चुप रही, लेकिन जब उनकी हरकतें बढ़ने लगीं तब इस मामले की शिकायत अपनी मां से की. मां ने जब पिता को समझाने की कोशिश की तो पिता ने मां से कहा कि जैसा मैं कर रहा हूं वैसा ही करूंगा. कुछ दिन पहले भी मेरे पिता ने मेरे कमरे में घुसने की कोशिश की. युवती ने जब अपने दादा-दादी से इस बारे में शिकायत की तो उन्होंने एक-दो बार उसे समझाया, लेकिन पिता की हरकतों में कोई सुधार नहीं आया. इससे परेशान होकर युवती ने मंगलवार को थाने पहुंचकर अपने पिता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है". पुलिस ने युवती की शिकायत पर मामला दर्ज कर उन्हें अदालत में उपस्थित होने का नोटिस जारी कर दिया है.

Must Read:- क्राइम से जुड़ी खबरें...

आरोपी के खिलाफ मामला दर्जःइस मामले में कमला नगर थाना के थाना प्रभारी अनिल बाजपेई ने बताया कि पुलिस को एक युवती ने थाने में अपनी पिता पर छेड़छाड़ व अश्लील हरकतें करने के आरोप में शिकायत दर्ज कराई है. उन्होंने कहा कि पुलिस ने युवती की शिकायत पर धारा 354, 354 के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details