मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Bhopal Crime News: देर रात फायरिंग, आरोपी को गिरफ्तार करने पहुंची क्राइम ब्रांच की टीम से झूमाझटकी, आरोपी को छुड़ाकर ले गए

By

Published : Aug 4, 2023, 5:50 PM IST

राजधानी भोपाल के टीटी नगर में दो व्यापारियों के विवाद में गुरुवार देर रात 3 राउंड फायरिंग की गई. घटना के वक़्त का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में आरोपी भोपाल क्राइम ब्रांच पुलिस से झूमाझटकी और गालीगलौज करते हुए नजर आ रहा है. बदमाश पुलिस की गिरफ्त से आरोपियों को छुड़ाकर भाग गए. हालांकि पुलिस ने बाद में 2 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया.

Bhopal Crime firing late night
आरोपी को गिरफ्तार करने पहुंची क्राइम ब्रांच की टीम से झूमाझटकी

आरोपी को गिरफ्तार करने पहुंची क्राइम ब्रांच की टीम से झूमाझटकी

भोपाल।राजधानी के टीटी नगर क्षेत्र में गुरुवार देर रात दो टेलीकॉम व्यापारियों के बीच विवाद हो गया. विवाद में एक पक्ष द्वारा अश्विनी शर्मा और सोनू पचौरी पर गोली चलाने का आरोप है. आरोपियों ने ये गोलियां देवेश बिंदुआ पर चलाईं. हालांकि गोली किसी को नहीं लगी. भोपाल के सहायक पुलिस आयुक्त जोन 1 चन्द्र शेखर पांडेय ने बताया कि देवेश बिंदुआ भोपाल के बाबड़ियाकलां में रहते हैं. वह प्राइवेट काम करते हैं. देवेश ने सोनू पचौरी नाम के व्यक्ति के खिलाफ क्राइम ब्रांच में वसूली व धोखाधड़ी का केस दर्ज कराया था.

पीछा करते हुए पुराने शहर पहुंचे :इसके बाद क्राइम ब्रांच ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी. इधर, देवेश भी सोनू की तलाश कर रहा था. गुरुवार रात देवेश अपने साथी हिमांशु और साले पुनीत के साथ कार से प्लेटिनम प्लाजा माता मंदिर होते हुए जा रहे थे. तभी उन्हें सोनू पचौरी अपने दोस्तों के साथ दिखाई दिया. इसकी सूचना उन्होंने ने तत्काल भोपाल क्राइम ब्रांच को दी. इस पर क्राइम ब्रांच की ओर से कहा गया कि तुम सोनू पचौरी पर नजर रखो. अगर वह कहीं जाता है तो उसका पीछा करो. थोड़ी ही देर में हम लोग भी वहां पर पहुंच जाएगे. इस पर देवेश सोनू पचौरी का पीछा करने लगा. इस दौरान सोनू पचौरी कार से रोशनपुरा, वीआईपी रोड, लालघाटी होते हुए पुराने शहर पहुंचा.

घिरता देखकर की फायरिंग :इस दौरान सोनू ने इन लोगों को पीछा करते हुए देख लिया. इसी बीच क्राइम ब्रांच की टीम भी वहां पहुंच गई. टीम ने आरोपी सोनू व उसके साथियों को घेर लिया. तभी आरोपी वहां से भाग निकले और सीधे प्लेटिनम प्लाजा पहुंचे. जहां पर देवेश अपने साथियों के साथ आरोपी सोनू का पीछा करते हुए पहुंच गया. यह देख आरोपी सोनू ने अपने साथियों के साथ मिलकर देवेश व उसके साथियों पर तीन फायर कर दिए. लेकिन कार की आड़ लेने पर वे बच गए. इनका पीछा कर रही क्राइम ब्रांच की टीम के एएसआई जुबेर अहमद, प्रधान आरक्षक सुमित शाह, प्रधान आरक्षक सुनील चंदेल और प्रधान आरक्षक संतोष परिहार पीछे से वहां पहुंच गए.

ये खबरें भी पढ़ें...

क्राइम ब्रांच की टीम पर हमला :पुलिस टीम ने सोनू को धरदबोचा. तभी उसके साथी गौरव, अश्वनी शर्मा, प्रतीक व अन्य साथियों ने मिलकर क्राइम ब्रांच की टीम पर हमला कर दिया और आरोपी सोनू को पुलिस की गिरफ्त से छुड़ाकर ले गए. हालांकि पुलिस ने आरोपी प्रतीक जोशी और अश्वनी शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपियों पर दो प्रकारण दर्ज किए हैं. इनमें देवेश बिंदुआ की ओर से हत्या के प्रयास, बलवा और क्राइम ब्रांच के एएसआई जुबेर अहमद की ओर से शासकीय कार्य में बाधा पहुंचने व सरकारी कर्मचारी से मारपीट का प्रकरण दर्ज कर लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details