मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Bhopal Crime News: नाबालिग को फुसलाकर ले गया युवक, छिंदवाड़ा में छुपकर रहने लगा, पुलिस ने रेड डालकर किया गिरफ्तार

By

Published : Aug 1, 2023, 11:23 AM IST

भोपाल के संतनगर में नाबालिग का अपहरण कर दुष्कर्म करने वाले आरोपी को बैरागढ़ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी नाबालिग को अगवा कर छिंदवाड़ा ले गया था, जहां वह छुपकर रह रहा था.

Bhopal Crime News
नाबालिग को फुसलाकर ले गया युवक छिंदवाड़ा में गिरफ्तार

भोपाल।नाबालिग के गुम होने के बाद परिजनों ने गुमशुदगी बैरागढ़ थाने में दर्ज कराई थी. इसके बाद पुलिस ने दो टीमें बनाकर उसकी तलाश शुरू की. पुलिस ने छिंदवाड़ा से नाबालिग को खोज निकाला. अब पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपहरण और दुष्कर्म की धाराओं का इजाफा किया है. थाना प्रभारी डीपी सिह ने बताया कि 25 जुलाई को नाबालिग के पिता ने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी.

मुखबिर को तलाश में लगाया :पीड़ित पिता ने शिकायत में बताया कि उसकी नाबालिग बच्ची को युवक बहला-फुसलाकर कर ले गया है. मामला नाबालिग का होने के चलते पुलिस तत्काल हरकत में आई और मामला पंजीबद्ध कर जांच शुरू की. इसके बाद सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए. मुखबिर को भी इस काम में शामिल किया गया. इसी दौरान पुलिस को जानकरी मिली कि बैरागढ़ में रहने मोहन कुशवाहा भी गायब है. पुलिस ने जानकारी निकली तो पता चला कि उसने ही नाबालिग को अगवा किया है. नाबालिग को युवक भोपाल से भागकर छिंदवाड़ा ले गया.

ये खबरें भी पढ़ें...

अपहृत नाबालिग बरामद :पुलिस को यह भी जानकारी लगी कि युवक छिंदवाड़ा में छिपकर नाबालिग के साथ रह रहा है. इस सूचना पर पुलिस टीम को तत्काल छिंदवाड़ा रवाना किया गया. जहां पर आरोपी मोहन कुशवाह के कब्जे से तथा अपहृत नाबालिग को छुड़ाया गया और आरोपी को गिरफ्तार कर भोपाल लाया गया. आरोपी को साथ लेकर बैरागढ़ में पीड़िता का अस्पताल से मेडिकल परीक्षण कराया गया. इसके बाद युवक के खिलाफ धारा 366, 376, 376(2)(एन), 3/4 पाक्सो एक्ट की धाराएं बढ़ाकर आरोपी मोहन कुशवाह 19 साल को गिरफ्तार किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details