मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Assembly Elections 2023: चुनावी साल में उमा के बागी तेवर, अपनी ही पार्टी के नेताओं पर फूटा गुस्सा, बताया डर्टी पॉलिटिक्स

By

Published : Jan 26, 2023, 3:37 PM IST

चुनावी साल में पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती के तेवर काफी गर्म है. पहले शराबबंदी को लेकर उमा भारती अपनी ही सरकार को घेरती नजर आईं. वहीं अब अपनी ही पार्टी के नेताओं पर उनका गुस्सा फूटा. जिसे उन्होंने डर्टी पॉलिटिक्स का हिस्सा बताया.

uma bharti
उमा भारती

भोपाल। उमा भारती ने अपनी ही पार्टी के कुछ नेताओं पर अफवाहें फैलाने और डर्टी पॉलिटिक्स करने का सनसनीखेज आरोप लगा दिया है. जिससे एक बार फिर बीजेपी सख्ते में है, उमा ने प्रदेश कार्यसमिति में पहुंचने की वजह तो बताई लेकिन पार्टी नेताओं को डर्टी पॉलिटिक्स का हिस्सा भी बता दिया. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि सोशल मीडिया पर जानबूझकर ये फैलाया जा रहा है कि बिना बुलाए वे कार्यसमिति में चली गईं. उमा ने बीजेपी के उन नेताओं को चेतावनी भी दी है जो डर्टी ट्रिक्स डिपार्टमेंट चला रहे हैं. साथ ही कहा कि पार्टी में बैठे कई लोगों को डर्टी पॉलिटिक्स की ऐसी झूठी बातें फैलाने से भाजपा को दुश्मनों की जरूरत ही नहीं पड़ेगी. आप जैसे लोग ही काफी होंगे. पढ़-लिख कर, समझ बूझ कर ही अफवाह फैलाइए, मूर्खता मत करिए.

चुनावी साल के चलते कार्यसमिति में पहुंची: उमा ने कहा कि 2018 जैसा माहौल आ गया, जब हमारे जैसे लोगों को लेकर झूठी बातें फैलाई जाती थी. मैं मध्य प्रदेश से राष्ट्रीय कार्यसमिति की सदस्य हूं, इस नाते से मध्य प्रदेश की कार्यसमिति की स्थायी आमंत्रित सदस्य हूं, इसलिए प्रदेश कार्यसमिति में थोड़ी देर के लिए मध्य प्रदेश भाजपा का सम्मान रखने के लिए गई, क्योंकि यह चुनावी वर्ष है. बता दें बीजेपी कार्यसमिति में केंद्रीय मंत्री प्रदेश के कार्यसमिति सदस्य व सांसद विधायकों को बुलाया गया था.

Bhopal Bjp Meeting: बिन बुलाए कार्यसमिति की बैठक में पहुंचीं उमा भारती, भाजपा नेता स्तब्ध

ट्विटर के जरिए जताई नाराजगी: दरअसल प्रदेश भाजपा की कार्यसमिति की बैठक में मंगलवार को कई नेता पहुंचे थे. जिनमें वीडी शर्मा-शिवराज सिंह चौहान के अलावा ज्योतिरादित्य सिंधिया, प्रहलाद पटेल, फग्गन सिंह कुलस्त से लेकर उमा भारती, कैलाश विजयवर्गीय आदि नेता पहुंचे थे. उमा भारती ट्विटर के जरिए पार्टी नेताओं पर बरसीं और अपना दर्द बयां किया. बता दें भोपाल में मंगलवार को प्रदेश भाजपा की कार्यसमिति की बैठक आयोजित की गई थी. शराब बंदी, अवैध रेत उत्खनन को लेकर समय समय पर अपनी नाराजगी जता चुकी पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती भी शामिल हुईं. वे जब पहुंची तो सोशल मीडिया पर कई तरह के मैसेज चले. इनमें से कुछ मैसेज उनके बिना बुलाए पहुंचने जैसे भी थे. उमा भारती ने इस तरह के मैसेज को लेकर ट्विटर पर अपना दर्द बयां किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details