मध्य प्रदेश

madhya pradesh

विकास दुबे के एनकाउंटर पर अजय सिंह का बयान, 'यह तो होना ही था'

By

Published : Jul 11, 2020, 12:49 AM IST

पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने विकास दुबे के एनकाउंटर पर बयान देते हुए कहा कि यह तो होना ही था. लेकिन सवाल इस बात का नहीं है कि विकास दुबे का एनकाउंटर क्यों हुआ, सवाल यह है कि विकास दुबे जिन लोगों के राज खोलता वह अब कैसे खुलेंगे.

ajay singh
पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह

भोपाल।विकास दुबे के एनकाउंटर पर सभी की प्रतिक्रियाएं आ रही है. पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने कहा यह तो होना ही था. लेकिन जिन लोगों के राज विकास दुबे उजागर करता वह अब कैसे खुलेंगे. जिन लोगों ने उसे सरंक्षण दिया उनका पता कैसे चलेगा.

अजय सिंह ने कहा है कि किसी भी राज्य सरकार के लिए इससे बड़ी शर्मनाक बात और क्या हो सकती है कि आठ पुलिसकर्मियों का नरसंहार करके कोई अपराधी अपने राज्य की सीमा को पार कर जाता है और दूसरे राज्य में बड़े ही आराम से पहुंच जाता है. अजय सिंह ने कहा है कि विकास दुबे की कथित गिरफ्तारी से लेकर उसके एनकाउंटर तक की सीबीआई जांच जरुर होनी चाहिए. ताकि पूरे मामले की सच्चाई सभी के सामने आ सके.

अजय सिंह ने सवाल उठाते हुए कहा है कि विकास मध्यप्रदेश की सीमा में कैसे आया और उसने अपने आप को बड़े ही नाटकीय ढंग से कैसे पुलिस को सुपुर्द कर दिया. इन सभी मामलों की जांच जरुर होनी चाहिए. क्योंकि इसका जवाब हर कोई जानना चाहता है. जिन लोगों ने विकास दुबे को संरक्षण दिया उन्हें बख्शा नहीं जाना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details