मध्य प्रदेश

madhya pradesh

एक्सीडेंट के बाद जमकर चले लात-घूंसे, देखें मारपीट का लाइव वीडियो

By

Published : Dec 2, 2020, 8:20 PM IST

Updated : Dec 2, 2020, 8:43 PM IST

भिंड में बाइक और चार पहिया वाहन के चालकों के बाच जमकर हाथापाई और मारपीट हुई, जिसके बाद मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मी ने बीच-बचाव किया और मामले को शांंत कराया.

Live video of assault
भिंड वाहन टक्कर मारपीट

भिंड। पुलिस लाइन के ठीक सामने आपस में टकराई बाइक और चार पहिया वाहन के चालकों में जमकर हाथापाई और मारपीट हुई, जिसके बाद मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मी ने बीच-बचाव किया और मामले को शांंत कराया. बताया जा रहा है कि दोपहर करीब 3.30 बजे भिंड पुलिस लाइन के सामने एक बाइक और चार पहिया वाहन में भिड़ंत हो गई, जिसके बाद बाइक सवारों और चार पहिया वाहन चालक के बीच विवाद हो गया.

मारपीट का लाइव वीडियो
बाइक चालक ने साथियों को बुलाकर की मारपीट

जानकारी के मुताबिक बाइक सवार लोगों ने अपने साथियों को फोन कर बुलाया और उसके बाद सब ने मिलकर चार पहिया वाहन के चालक के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया. देखते ही देखते घटना स्थल पर भीड़ जुट गई और दोनों पक्षों को रोकने का प्रयास किया गया.

घटना स्थल की तस्वीर
पुलिस ने संभाला मोर्चा

लोगों के रोकने पर भी जब मारपीट बंद नहीं हुई तो इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी गई, जिस पर सीएसपी और अन्य पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे, लेकिन हाथापाई उनके सामने भी जारी रही आखिर कार में पुलिसकर्मियों के साथ ट्राफिक सूबेदार ने मोर्चा संभालते हुए, बीच बचाव किया और दोनों पक्षों को अलग कराया. बता दें कि घटना के बाद दोनों ही पक्ष बिना कोई रिपोर्ट या शिकायत दर्ज कराए निकल गए.

Last Updated : Dec 2, 2020, 8:43 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details