मध्य प्रदेश

madhya pradesh

तीन दोस्तों को डंपर ने रौंदा, दो की मौत

By

Published : Jul 3, 2021, 2:21 PM IST

ज़िले से गुजरा हाइवे 719 पर शुक्रवार रात बाइक सवार तीन दोस्तों को डंपर ने कुचल दिया. इस हादसें दो की जान चली गई जबकि तीसरे दोस्त की हालत गंभीर है.

dumper hits a bike
भिंड में सड़क हादसा

भिंड। जिले से गुजर रहे हाइवे 719 पर एक तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवार दोस्तों को रौंद डाला. हादसा इतना तगड़ा था कि दो ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. देर रात हुए इस हादसे की वजह बेतरतीब दौड़ते डंपर को बताया जा रहा है.

जानकारी के मुताबिक़ शनिवार अल सुबह क़रीब 3 बजे भिंड के मेहगाँव थाना क्षेत्र के गिर्ज़ुरा गांव के पास एक डंपर ने बाइक में टक्कर मार दी. हादसे में बाइक डंपर के नीचे आ गयी जिसकी वजह से बाइक पर सवार राजेश शर्मा कक्का और राघवेंद्र कोरी की मौके पर ही मौत हो गयी. वही बाइक पर सवार तीसरा शख़्स विपिन गम्भीर रूप से घायल हो गया.
शादी समारोह से लौट रहे थे तीनों
बताया जा रहा है की मृतक राजेश शर्मा कक्का अपने दोस्तों के साथ बाइक से भिंड में आयोजित एक शादी समारोह में भाग लेने गए थे. रात काफ़ी हो जाने से वह मेहंगाव स्थित अपने घर वापस जा रहे थे. इसी बीच गिजुर्रा मोड़ पर तेज रफ्पतार डंपर की चपेट में आ गए.
स्थानीय लोगों ने डंपर को पकड़ा
हादसे की जानकारी हाइवे से गुजर रहे राहगीरों ने पुलिस को दी वही मौक़े पर पहुँचे स्थानीय लोगों ने आरोपी डंपर चालक को भी दबोच लिया. जिसे पुलिस ने हिरासत में ले कार्रवाई शुरु कर दी है. मौक़े पर पर पहुँची 108 एम्बुलेंस के ज़रिए तीनों को मेहगाँव स्वास्थ्य केंद्र पर लाया गया जहां दो को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया, वहीं घायल विपिन की हालत गम्भीर होने के चलते उसे सीधा ग्वालियर रेफ़र कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details