मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मोक्ष की 'विदाई', कार सजवाने गए दूल्हे की सड़क हादसे में मौत

By

Published : Apr 29, 2021, 9:37 AM IST

भिंड में एक घर की खुशियां उस वक्त मातम में बदल गईं, जब शादी के बाद दूल्हे का शव घर पहुंचा. दरअसल दूल्हे की सड़क हादसे में मौत हो गई थी. वह अपनी शादी के लिए मुरैना के पोरसा गया हुआ था. इस दौरान अनियंत्रित कार खंभे से टकरा गई, जिससे दुल्हे की मौत हो गई.

the groom died in a road accident in bhind
विदाई के लिए कार सजवाने गए दूल्हे की सड़क हादसे में मौत

भिंड।जिले में एक घर की खुशियां उस वक्त मातम में बदल गईं, जब शादी के बाद दूल्हे का शव घर पहुंचा. दरअसल सड़क हादसे में दूल्हे को गंभीर चोटें आईं थी. इलाज के लिए उसे ग्वालियर ले जाया जा रहा था. लेकिन बीच रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया. जिसके बाद उसे भिंड स्थित कृष्णा कॉलोनी उसके घर ले जाया गया, जहां उसका अंतिम संस्कार हुआ.

विदाई के लिए कार सजवाने गए दूल्हे की सड़क हादसे में मौत

शादी के लिए पोरसा गई थी बारात

मृतक की मुरैना जिले के पोरसा में शादी तय हुई थी. सोमवार को उसकी बारात पोरसा के लिए रवाना हुई, जहां सभी रस्मों के साथ उसका विवाह हुआ. शादी के बाद विदाई के लिए वह अपनी कार सजवाने गया था. इसी दौरान हादसा हो गया.

भोपाल में भीषण सड़क हादसा, 2 युवकों की मौत, बाइक जलकर हुई खाक

ओवरटेक करते समय हादसा

बताया जा रहा है कि, शादी के बाद दूल्हा संजू अपने 4 भाई और जीजा के साथ कार सजवाने पोरसा के लिए निकला था. कार में संजू समेत कुल 7 लोग सवार थे, और कार ड्राइवर चला रहा था. गांव से निकलकर जब सभी हाईवे पर पहुंचे, तो ओवरटेक करते समय कार अनियंत्रित हो गई. इस दौरान अनियंत्रित कार हाईवे पर लगे बिजली के खंभे से सीधे जा टकराई. टक्कर इतनी भीषण थी कि गाड़ी में बैठा हर कोई घायल हो गया. वहीं फ्रंट सीट पर बैठा दूल्हा गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे इलाज के लिए ग्वालियर ले जाया जा रहा था. इस दौरान बीच रास्ते में उसने दम तोड़ दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details