मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कोरोना से जंग में एसडीओपी ने की बैठक, सभी धर्मगुरु हुए शामिल

By

Published : Apr 3, 2020, 11:46 PM IST

कोरोना जैसी महामारी के चलते भिण्ड के गोहद में एसडीओपी ने की शांति बैठक का आयोजन किया, जिसमें सभी धर्म गुरुओं और सभी नागरिकों को एक साथ आमंत्रित किया गया.

SDOP said about corona
कोरोना की जंग को हम सब मिलकर जीतना है- एसडीओपी

भिण्ड। जिले के गोहद में एसडीओपी ने आज कोरोना जैसी महामारी के चलते शांति समिति की बैठक का आयोजन किया, जिसमें मंदिरों और मस्जिदों के धर्म गुरुओं के साथ नागरिकों को आमंत्रित किया गया.

जिसमें एसडीओपी परमाल सिंह मेहरा ने बताया की आजकल देश में कोरोना की बीमारी चल रही है और इससे डरने की आवश्यकता नहीं है, इससे सिर्फ अपना बचाव करना है और केंद्र शासन के द्वारा जो लॉकडाउन घोषित किया गया है उस लॉकडाउन का हम सबको मिलकर पालन करना है. ताकि इस जंग को हम जभी जीत सकें. बिना वजह काम के घर से बाहर ना निकले, बार-बार दिन में साबुन से हाथों को धोएं और मुंह पर मास्क लगाएं व एक दूसरे से संपर्क में ना आए और कम से कम 1 मीटर की दूरी पर रहें.

वहीं एसडीएम आर.ए प्रजापति ने बताया की हमें हमेशा अच्छी सोच के साथ आगे बढ़ना चाहिए, अपनी सुरक्षा के साथ घरों के अंदर रहकर अपना ख्याल रखना चाहिए और इसमें जो भी समाजसेवी बढ़-चढ़कर भाग ले रहे हैं उन्हें भी सोशल डिस्टेंस का विशेष ध्यान रखना चाहिए. सभी लोगों को कम से कम 1 मीटर की दूरी होना आवश्यक है. जिससे कि संक्रमण पर रोक लग सकें. यह रोग सिर्फ एक दूसरे को छूने से ही लगता है यदि कम से कम 1 मीटर का फासला रहेगा तो ये रोग एक दूसरे को नहीं लग सकता जिससे कि देश सुरक्षित रहेगा.

वही इस मौके पर सभी नागरिक पत्रकार और धर्मगुरु उपस्थित रहें, कविता किशोरी ने प्रधानमंत्री फंड में राहत कोष के लिए 51सौ रुपए नकद और छोटे भाई बहनों ने अपनी गुल्लक दान की. जिसमें से 3335 रुपए निकले. इसके साथी ही मौलाना मोहम्मद सालिक ने 1 हजार रुपये प्रधानमंत्री राहत कोष में स्वेच्छा से जमा कराए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details