मध्य प्रदेश

madhya pradesh

अनियंत्रित बस ने ऑटो को मारी टक्कर, महिला समेत 8 माह की नवजात की मौत

By

Published : Jul 26, 2021, 7:58 PM IST

जिले में आज तेज रफ्तार वाहन बस का कहर देखने को मिला, यहां एक अनियंत्रित बस ने ऑटो को टक्कर मार दी, जिससे ऑटो में सवार एक महिला और 8 माह के नवजात की मौत हो गई.

Bhind accident
भिंड हादसा

भिंड।जिले में एक दर्दनाक हादसा हुआ, तेज रफ्तार एक बस ने लोडिंग ऑटो को टक्कर मार दी, जिसमें एक महिला और एक बच्ची की मौत हो गई, वहीं महिला के पति की हालत गंभीर बताई जा रही है, जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पूजा करने मंदिर जा रहा था परिवार

जानकारी के मुताबिक भिंड के बेटी रोड स्थित शांति नगर में रहने वाले गौरव राठौर अपनी पत्नी सुमन और बेटी अवनि को लेकर अपने निजी लोडिंग ऑटो से सिद्ध बाबा के मंदिर जा रहे थे, इसी दौरान उमरी की ओर से आ रही, तेज रफ्तार बस ने देहात थाना क्षेत्र के बाराकला गांव के पास टक्कर मार दी.

हादसे के बाद बस चालक फरार

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक टक्कर इतनी जोरदार थी, कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए, साथ ही ऑटो में सवार गौरव राठौर गंभीर रूप से घायल हो गया, उसकी पत्नी सुमन और 8 माह की मासूम बेटी अवनि की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं हादसे के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया.

सिंगरौली में भीषण सड़क हादसा, 3 की मौके पर मौत दो गंभीर, सवारी ऑटो और कार में हुई थी जोरदार भिड़ंत

देर से पहुंची एम्बुलेंस

कुछ लोगों का यह भी कहना है कि घटना के तुरंत बाद 108 एंबुलेंस और पुलिस दोनों को सूचना दी गई, लेकिन एम्बुलेंस को आने में काफी समय लग गया, वहीं पीड़ित परिवार का कहना है उन्हें फोन के जरिए घटना की सूचना मिली थी, जब मौका स्थल पर रवाना हुए तो रास्ते में गुजर रही 108 एंबुलेंस के साथ ही वे जिला अस्पताल आ गए, उन्होंने बताया कि स्थानीय लोगों ने बस को वहीं रोक दिया है और पुलिस को भी सूचना दे दी गई है.

देहात पुलिस जांच में जुटी

घटना के बाद घायल को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है, जहां उसका इलाज जारी है, मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं, इस पूरे मामले को लेकर देहात थाना पुलिस जांच में जुट हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details