मध्य प्रदेश

madhya pradesh

पुरानी रंजिश का ऐसा बदला, युवक को अगवा कर बीहड़ में ले गए बदमाश फिर बेरहमी से पीटा

By

Published : Jun 4, 2023, 3:59 PM IST

bhind crime news

भिंड में एक युवक के साथ पिटाई का मामला सामने आया है जहां कुछ युवकों ने युवक को बीहड़ में ले जाकर पीट दिया. पिटाई का वीडियो भी सामने आया है.

बीहड़ में युवक की पिटाई

भिंड।चंबल में पुरानी रंजिशें और बदली की भावना ने ना जानें कितनी ही घटनाओं को अंजाम दिया है इसी का एक उदाहरण भिंड जिले में देखने को मिला है जहां पुरानी रंजिश को लेकर बदमाशों ने एक युवक को साथ बीहड़ में ले जाकर लाठी-डंडों घूसों और बेल्टों से जमकर पीटा. वह भी इतनी बेरहमी से पिटाई करने वाले युवक पीटते पीटते जब थक कर पसीना-पसीना हो गए तो अपनी शर्ट्स को उतार कर फिर पीटा. इस पूरी घटना को आरोपियों ने अपने मोबाइल कैमरे में क़ैद भी किया और फिर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

बीहड़ में ले जाकर पीटा:जानकारी के मुताबिक पीड़ित युवक अमायन थाना इलाके के मेहरा गांव का रहने वाला है जिसका नाम शैलेंद्र सिंह राजपूत और वह गुजरात में रहकर रंग रोगन का काम करता है. उसके साथ घटित हुई घटना पांच दिन पहले 28 मई की है. बताया जा रहा है कि पीड़ित गुजरात से लौटकर अपने घर जा रहा था. मेहगांव पहुंचने पर वह ऑटो में बैठा ही था कि कार में सवार होकर आए पांच आरोपियों ने उसे बंधक बनाकर कर कार में डाल लिया और मौक़े से रवाना हो गए. पीड़ित के अनुसार पांचों आरोपी उसे दतिया जिले के गुमानपुरा इलाक़े के बीहड़ में ले गए. जहां उसके साथ बेरहमी से मारपीट की गई. पीड़ित के मुताबिक मारपीट करने वाले युवकों में खेरौली गांव के रहने वाले राजवीर राजपूत, विपन राजपूत, बिहारी राजपूत, गोलू राजपूत और लाल सिंह राजपूत थे जिन्होंने मिलकर उसके साथ मारपीट की है.

पुरानी रंजिश का बदला लेने के लिए की मारपीट:पीड़ित शैलेंद्र ने बताया कि आरोपी राजवीर राजपूत से कुछ दिन पहले उसका विवाद हो गया था. जिस पर उसने राजबीर की पिटाई कर दी थी लेकिन दोनों पक्षों में सुलह भी हो गई थी और उसने माफी भी मांग ली थी लेकिन इसे अपनी बेज्जती समझते हुए राजवीर राजपूत ने बदला लेने की ठान ली और 28 मई को मौका दो कर शैलेंद्र के साथ मारपीट कर दी. पीड़ित कहना है कि वह मौके से पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराने गया था, लेकिन पुलिस ने पकड़ कर ले जाने वाला घटनास्थल मेंहंगाव और पिटाई का घटनास्थल मगरौल थाना है. इस वजह के चलते उसे वापस लौटा दिया था. घटना के 7 दिन बीत जाने के बाद भी पीड़ित युवक की किसी भी थाने में एफआईआर तक दर्ज नहीं हो सकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details