मध्य प्रदेश

madhya pradesh

भिंडः नाबालिग अपने ही सौतेले भाई से करता था ईर्ष्या, सिर कुचलकर की हत्या

By

Published : Jul 10, 2021, 1:39 AM IST

गोहद क्षेत्र में एक नाबालिग भाई ने अपने सौतेले छोटे भाई का सिर कुचलकर निर्मम हत्या कर दी. बताया जा रहा है की सौतेला होने के चलते आरोपी नाबालिग अपने छोटे भाई से ही कुंठा रखता था. मृतक का शव शासकीय स्कूल के पीछे मिला है.

younger brother murdered in bhind
भिंड में छोटे भाई की हत्या

भिंड।जिले के गोहद थाना क्षेत्र में शुक्रवार को कीरतपुरा गांव में रिश्तों की धज्जियां तब उड़ गई जब एक 15 वर्षीय नाबालिग ने अपने ही 11 वर्षीय नाबालिग सौतेले भाई की हत्या कर दी. जानकारी के अनुसार भगवान सिंह जाटव की पहली पत्नी का लड़का अपनी सौतेली मां के बेटे से चिढ़ता था. जिस कारण परिवार में विवाद की स्थिति रहती थी. इस कुंठा के कारण 15 वर्षीय नाबालिग भाई ने सौतेले भाई की सिर कुचलकर हत्या कर दी. मृतक का शव शासकीय स्कूल के पीछे मिला.

  • पत्थर से सिर कुचलकर की हत्या

पारिवारिक क्लेश के चलते शुक्रवार की दोपहर 11 साल का नाबालिग शौच के लिए गया था. जिसके पीछे 15 वर्षाीय भाई भी पहुंचा. उसने एक बड़ा पत्थर उठाकर अपने छोटे भाई के सिर में मार दिया. जिससे वह बेहोश हो कर गिर पड़ा, जिसके बाद नाबालिग भाई ने पत्थर से करीब 4-5 बार वार कर सिर कुचलकर हत्या कर दी. पकड़े जाने के डर से मौके से भाग गया.

Nemawar Murder Case: प्रदर्शन करने पर दबंगों ने आदिवासी बुजुर्ग दंपति को पीटा

  • स्कूल के पीछे मिला शव

काफी देर से लौटकर ना आने के बाद परिवार के लोगों ने 11 वर्षीय नाबालिग की खोजबीन शुरू की, तो किरतपुरा के प्राइमरी स्कूल के पीछे नाबालिग का शव पत्थरों से कुचला हुआ पड़ा मिला. ऐसे में परिवार के लोगों ने संदेह सीधा सौतेले भाई पर जाहिर किया. पुलिस ने फरियादी भगवान सिंह जाटव की रिपोर्ट पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है.

  • नशे का आदी हो गया था नाबालिग

जानकारी के अनुसार आरोपी नाबालिग इसी कुंठा में नशे का भी आदी हो गया था. जिसकी वजह से घरवालों ने उसे पैसे देना बंद कर दिया था. जिसके चलते अपने छोटे भाई से उसकी जलन और कुंठा बढ़ती गई. शुक्रवार को भी नशे के लिए उसने गांव के कुछ लोगों से 10 रुपय मांगे. वहीं हत्या के बाद फरार होने पर पुलिस उसकी तलाश कर रही है. जानकारी सामने आई है कि पुलिस ने पिपाहड़ी गांव में रिश्तेदार के घर भी दबिश दी है.

नाम छिपाकर की थी शादी ! 6 साल बाद लड़की लापता, पिता ने लगाया हत्या का आरोप, युवक और उसका परिवार फरार

  • जल्द आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा

गोहद चौराहा थाना प्रभारी ओपी मिश्रा ने बताया कि कीरतपुरा में नाबालिक का शव मिला है, जिसमें मामला दर्ज किया गया है. आरोपी की भी तलाश की जा रही है. जल्द गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details