मध्य प्रदेश

madhya pradesh

भिंड में सड़क हादसा: वैन में सवार चार की मौत, सात घायल

By

Published : Mar 5, 2021, 8:36 AM IST

Updated : Mar 5, 2021, 1:59 PM IST

भिंड जिले के नेशनल हाइवे-719 पर अल सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया. इस घटना में 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई साथ ही 7 लोग घायल हो गए. घटना के बाद सभी घायलों को ग्वालियर जिला अस्पताल रेफर किया गया है.

Road accident
सड़क हादसा

भिंड। जिले के गढ़ी बंबा इलाक़े में अलसुबह भीषण सड़क हादसा हुआ जिसमें अज्ञात वाहन की टक्कर से वैन सवार 4 लोगों की मौक़े पर हाई मौत हो गयी साथ ही बच्चों समेत 7 गम्भीर घायल हुए हैं जिन्हें इलाज के लिए ग्वालियर रेफ़र कर दिया गया है.

भिंड में सड़क हादसा

अज्ञात वाहन ने मारी वैन को टक्कर

भिंड जिले के नेशनल हाइवे-719 पर मेहगांव थाना क्षेत्र में अल सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया. इस घटना में 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई साथ ही 7 लोग घायल हो गए. घटना के बाद सभी घायलों को ग्वालियर जिला अस्पताल रेफर किया गया है. हादसे में ओमिनी वैन एक अज्ञात वाहन द्वारा टक्कर मारी गई जिससे ये हादसा हुआ.

क्षतिग्रस्त वैन

महाराष्ट्र से घर वापस जा रहे थे नेपाली मज़दूर

जानकारी के मुताबिक़ वैन में 11 लोग सवार थे. हादसे में मरने वाले लोग नेपाल के रहने वाले है, जो महाराष्ट्र में वॉचमेन का करते हैं और अपने परिवार सहित नेपाल वापस लौट रहे थे. इसी दौरान जब उनका वाहन भिंड जिल से गुजर रहा था अलसुबह 4 बजे के क़रीब मेहगांव थाना क्षेत्र के गड़ी बंबा में उनकी वैन की टक्कर हो गई और ये हादसा हो गया. मृतकों के शव मेहगांव सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र स्थित मोर्चरी में पहुंचा दिए गए हैं.

परिजन को सूचित करने के प्रयास

भिंड एसपी के मुताबिक़ मृतकों की पहचान कर उनके परिजनों तक सूचना पहुंचाने की व्यवस्था की जा रही है. फ़िलहाल शवों पोस्टमार्टम कर दिए गए हैं. साथ ही परिजन के एंड पर उन्हें सुपुर्द कर दिए जाएंगे.

मौत की पिकनिक: वॉटर फॉल में डूबे दो छात्र

बता दें कि एनएच-719 पर इससे पहले भी कई हादसे चुके हैं जिसकी वजह से इस हाई वे को 4 लेन किए जाने की माँग की जा रही है लेकिन प्रशासन के ढीले रवैए की वजह से आए दिन इस तरह के हादसे हो चुके है बीते 3 सालों में यह अनिस 2 हज़ार के पार जा चुका है जिनके 600 से खड़ा लोग अपनी जान गवा चुके हैं.

Last Updated : Mar 5, 2021, 1:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details