मध्य प्रदेश

madhya pradesh

भिंड में दिहाड़ी मजदूरों के साथ मारपीट, पांच लोगों पर FIR

By

Published : Apr 22, 2021, 7:24 PM IST

गुरुवार सुबह करीब 6 बजे जयपुर से बस में आ रहे दिहाड़ी मजदूर और महिलाओं के साथ 12 से ज्यादा बदमाशों ने बस रुकवाकर मारपीट कर दी. पुलिस ने मामले में पांच आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है.

Daily wager laborer in Bhind
भिंड में दिहाड़ी मजदूरों के साथ मारपीट

भिंड। गोरमी थाना क्षेत्र में मेहगांव पोरसा हाइवे पर पेट्रोल पंप के पास आज गुरुवार सुबह करीब 6 बजे जयपुर से बस में आ रहे दिहाड़ी मजदूर और महिलाओं के साथ 12 से ज्यादा बदमाशों ने बस रुकवाकर मारपीट कर दी. बदमाशों ने लाठी डंडो से मजदूर और उनके साथ महिलाएं को पीट पीटकर घायल कर दिया.

भिंड में दिहाड़ी मजदूरों के साथ मारपीट

सीट पर अन्य सवारी को बिठाने का विरोध पड़ा भारी

राजस्थान में लॉकडाउन होने की वजह से भिंड के मजदूर, जयपुर से उत्तरप्रदेश के जालौन जा रही एक स्लीपर बस में सवार होकर अपने घर लहार वापस आ रहे थे. इस दौरान गोरमी के पोरसा रोड पर एक अन्य स्थानीय बस ऑपरेटर द्वारा अपनी सवारियों को जबरन बस में बैठाने की कोशिश की गयी. जब मजदूरों ने इसका विरोध किया तो दोनों बस ऑपरेटर के बीच विवाद हो गया, जिसको लेकर बदमाशों ने मजदूरों और महिलाओं को बस से बाहर खींच कर लाठी डंडों से हमला बोल दिया. जिसमें पीड़ितों को गम्भीर चोटें आयी हैं. पीड़ित मजदूरों ने बताया की हमला करने वाले लोग पास के ही गांव के रहने वाले थे और करीब 15 लागों ने मिलकर लाठियों से मारपीट की. जिससे उन्हें गहरी चोट आयी है, मामले की शिकायत पीड़ित मजदूरों ने पुलिस से की है.

दिहाड़ी मजदूरों के साथ मारपीट

मजदूरों पर कहर बनकर टूटे भिंड के बदमाश, मार-मारकर किया बुरा हाल

जल्द गिरफ्तार होंगे आरोपी- पुलिस

घटना के बाद पीड़ितों से पुलिस को मामले की सूचना दी गई. जिसके बाद गोरमी थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पीड़ितों की शिकायत पर पांच लोगों के खिलाफ मामला भी दर्ज कर लिया है. डीएसपी मोतीलाल कुशवाह के मुताबिक अगर जांच में लूट जैसी घटना के तथ्य भी सामने आते हैं तो उन धाराओं में भी मामला दर्ज किया जाएगा. वहीं मामला पंक्तिबद्ध होने में 5 घंटे की देरी को लेकर किए सवाल पर डीएमपी मोतीलाल कुशवाह का कहना था कि घटना स्थल थाने से काफी दूर था जिस वजह से सभी पीड़ितों को थाने तक लाने में समय लगा है. वहीं डीएसपी मोतीलाल कुशवाह के मुताबिक प्राथमिकता के साथ एफआईआर दर्ज कर टीम आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए रवाना कर दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details