मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Bhind Road Accident: नींद में हादसा! घर में घुसा तेज रफ्तार ट्राला, इलाके में मचा हड़कंप

By

Published : Nov 24, 2022, 8:56 PM IST

Bhind Road Accident: डिडी गांव में नेशनल हाईवे पर एक ट्रॉला घर में जा घुसा.(Bhind Trola entered house) घटना में ड्राइवर गम्भीर घायल है. ट्रॉला के केबिन में फंसे ड्राइवर को एसडीआरएफ की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद रेस्क्यू करके बाहर निकाला. इस हादसे में घायल हुए ड्राइवर क्लीनर को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई है.

Bhind Road Accident
घर में घुसा तेज रफ्तार ट्राला

भिंड।देहात थाना क्षेत्र के डिडी गांव में नेशनल हाईवे 719 पर भिंड से इटावा की ओर गिट्टी भरकर ले जा रहा ट्रॉला हादसे का शिकार हो गया. (Bhind Road Accident) ट्रॉला अनियंत्रित होकर एक घर में घुस गया था. घर पर मौजूद लोगों ने बताया कि, घटना देर रात की है. हादसे के दौरान सभी नींद में थे. अचानक धमाके की आवाज आई तो सभी का पैरों तले जमींन खिसक गई.

घर में घुसा तेज रफ्तार ट्राला

मकान क्षतिग्रस्त: बताया गया कि, ट्राला गेट तोड़ कर घर में घुस गया था. इस हादसे में घर का कोई सदस्य चोटिल नहीं हुआ है. हालांकि मकान मालिक का कहना है कि, इस घटना में उनका मकान क्षतिग्रस्त हो गया है. पड़ोसियों की मानें तो अचानक धमाके के बाद घर की लाइट बंद हो गई. बाहर चीखपुकार मची थी. देखा तो पास के घर में ट्राला घुसा हुआ था.

ट्रॉला के केबिन में फंसा ड्राइवर

यात्री बस ने बाइक को मारी टक्कर, एक की मौत एक घायल, परिजनों ने शव रखकर 4 घंटे हाईवे किया जाम

नींद में हुआ हादसा:सभी घर वालों को वहां से बाहर निकाला गया. अंदर जा कर देखा तो ड्राइवर क्लीनर केबिन में फंसे थे. तुरंत घटना की सूचना पुलिस को दी गई. सुबह देहात पुलिस मौके पर पहुंची. इसके बाद हालत को देखते हुए एसडीआरएफ की टीम को बुलाया गया. 3 घंटे में ड्राइवर को केबिन काट कर बाहर निकाला गया.ड्राइवर के मुताबिक घटना स्थल से कुछ दूर पहले अचानक नींद आ गई. जब तक समझा पात ट्रॉला अनियंत्रित हो गया और खंभे से टकराकर घर में घुस गया था. घटना की जानकारी गाड़ी मालिक को दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details