मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Tikamgarh News: वरमाला डाल मंडप से टॉयलेट करने गया था दूल्हा, फिर नहीं लौटा

By

Published : Mar 14, 2023, 8:05 PM IST

टीकमगढ़ जिले के लिधौराथाना क्षेत्र के मुहारा गांव में एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है. यहां वरमाला डालने के बाद टॉयलेट के बहाने गया दूल्हा मंडप से भाग निकला. इस मामले को लेकर वधू पक्ष की शिकायत के आधार पर पुलिस में दूल्हा और उसके परिवार के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

bhind news
टॉयलेट करने गया दूल्हा फरार

टीकमगढ़। जिले में एक बारात बिना दुल्हन लिए वापस लौट गई. इसकी वजह दुल्हन या उसका परिवार नहीं बल्कि वह दूल्हा था, जो वरमाला डालने के बाद टॉयलेट के बहाने भाग निकला. अब दुल्हन के पिता ने पुलिस में दूल्हा और उसके परिवार के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. जानकारी के मुताबिक जिले के लिधौराथाना क्षेत्र के मुहारा गांव के रहने वाले राकेश यादव की बेटी की शादी जिले के ही जतारा जनपद के ग्राम फतह का खिरक के रहने वाले चंदन सिंह के बेटे उमेश के साथ एक महीने पहले तय हुई थी. शिवरात्रि पर फलदान का कार्यक्रम पूरा हुआ और 12 मार्च की शादी तय हुई थी. तय कार्यक्रम के अनुसार लिधौरा के एक मैरिज गार्डन में शादी समारोह चल रहा था.

मंडप से टॉयलेट गया था दूल्हाः शादी की रस्में शुरू हुई वर और वधू पक्ष के नाते रिश्तेदार जुड़े थे. भोज और आशीर्वाद का सिलसिला चल रहा था. फोटोग्राफी के साथ दूल्हा-दुल्हन ने स्टेज पर वरमाला की रस्म भी निभाई. इसके बाद दूल्हा मंडप के नीचे पहुंचा तो टॉयलेट करने के लिए गया, लेकिन दोबारा लौटा ही नहीं. जब दूल्हे के परिजनों ने उसे खोजने का प्रयास किया, तब मालूम हुआ कि वह मंडप से भाग गया है.

दुल्हन के पिता ने पुलिस लगाई गुहारः मंगलवार सुबह दुल्हन का पीड़ित पिता पुलिस थाने पहुंच और मामले की शिकायत की और दहेज एक्ट में मामला दर्ज करने का आवेदन भी दिया है. पीड़ित का कहना है कि लड़के वालों ने उससे दहेज के पूरे पैसे ले लिए थे. साथ ही चढ़ावे में जो सोने-चांदी के गहने आये थे वे भी नकली थे. इस शादी पर उन्होंने बहुत खर्च किया उनके साथ धोखा हुआ है.

Must Read:- ये भी पढ़ें ...

भागने की वजह स्पष्ट नहींः वहीं इस मामले में थाना प्रभारी संतोष चौरसिया का कहना है कि दुल्हन के पिता ने शिकायती आवेदन दिया है, जिसके आधार पर जांच की जा रही है. हालांकि दूल्हे के भागने के पीछे की वजह अब तक स्पष्ट नहीं हो सकी है. इसलिए जांच के बाद नियमानुसार पुलिस कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details