मध्य प्रदेश

madhya pradesh

नवोदय विद्यालय में छात्र ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Mar 8, 2023, 1:19 PM IST

भिंड जिले में स्थित नवोदय विद्यालय के एक छात्र ने किसी बात से परेशान होकर आत्महत्या कर ली. आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Bhind student commits suicide
नवोदय विद्यालय में छात्र ने की आत्महत्या

भिंड।परीक्षा का समय आते ही परिणाम का प्रेशर छात्रों के लिए कई बार जानलेवा साबित हो जाता है. कुछ ऐसी ही परिस्थिति भिंड में देखने को मिली. यहां रौन थाना क्षेत्र के बिरखड़ी गांव में जवाहर नवोदय विद्यालय के एक छात्र ने आत्महत्या कर लिया. इस मामले से पूरा जिला स्तब्ध है. प्रिंसिपल अनिल तिवारी से मिली जानकारी के मुताबिक, छात्र लहार का रहने वाला था. जो हॉस्टल में रहकर पढ़ाई करता था.

स्कूल प्रबंधन को किया सूचित: प्रिंसिपल अनिल तिवारी ने बताया कि, मंगलवार को छात्र अपनी कक्षा में था. स्कूल में बोर्ड की परीक्षा चल रही थी. इस दौरान वह अचानक गायब हो गया. उसके सहछात्रों ने कुछ देर इंतजार किया, लेकिन जब वह नहीं लौटा तो वे इसे ढूंढ़ते हुए वे हॉस्टल पहुंचे. छात्रों ने जैसे ही उसे देखा तो तुरंत स्कूल प्रबंधन को सूचित किया. उस समय उसकी सांसें चल रही थी. तुरंत छात्र को शासकीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस को भी सूचित किया गया. पुलिस मौके पर अस्पताल पहुंच गई. स्कूल के प्रिंसिपल तिवारी का कहना है की बच्चे के पास एक सुसाइड नोट मिला था. जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है.

क्राइम से मिलती-जुलती ये खबरें जरूर देखें...

किसी बात से परेशान था छात्र:रौन थाना प्रभारी नरेंद्र सिंह कुशवाह ने बताया कि, हम जब अस्पताल पहुंचे उस समय छात्र जिंदा था, लेकिन हालत नाजुक थी. उसे भिंड जिला अस्पताल रेफर किया गया था. उसके परिजन को भी घटना की सूचना दी गई, लेकिन भिंड अस्पताल में इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया. इस घटना के पीछे की वजह थाना प्रभारी ने बताया कि, छात्र मनमोहन किसी वजह से परेशान था इसलिए उसने यह कदम उठाया है. संभावनाओं को लेकर जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details