मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Bhind Crime News फोन पर बात नहीं करने पर बौखलाया सनकी प्रेमी, प्रेमिका की गला घोंटकर हत्या

By

Published : Dec 31, 2022, 9:04 AM IST

भिंड में 5 दिन से घर से गायब 15 साल की नाबालिग का शव खेत में मिलने के मामले का खुलासा हो गया है. पुलिस ने इस मामले में नाबालिग के प्रेमी को हत्या के आरोप में गिरफ़्तार किया है. हत्या की वजह जानकार हर कोई हैरान है. फोन पर बात नहीं करने पर प्रेमी ने प्रेमिका को खेत में बुलाया और (crazy boyfriend murder girlfriend) गला घोंटकर मार डाला.

boyfriend strangled his girlfriend to death
भिंड बौखलाया सनकी प्रेमी प्रेमिका की गला घोंटकर हत्या

भिंड।भिंड के बरोही थाना क्षेत्र में 5 दिनों से लापता किशोरी का शव सरसों के खेत में मिला. शव की स्थिति भी ऐसी कि धड़ तक जंगली जानवर खा गए. मौक़े पर सिर्फ़ उसका सिर और कपड़े मिले. इस केस को सुलझाते हुए पुलिस ने किशोरी के प्रेमी को भी हिरासत में ले लिया है.

घर से शौच की कह निकली थी किशोरी :घटना बरोही थाना क्षेत्र के लावन गांव की है, जहां किशोरी के परिजनों के अनुसार वह 23 दिसंबर को घर से शौच की कह कर निकली थी. इसके बाद लौटी ही नहीं. परिजनों के काफ़ी ढूढ़ने के बाद भी जब वह नहीं मिली तो 24 दिसंबर को बरोही पुलिस थाना पहुंचकर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने आवेदन दिया, लेकिन किशोरी का फोटो मांगे जाने पर वापस घर लौट आये. अगले दिन थाना प्रभारी पीड़ित परिवार के घर पहुंचे और बातकर स्थिति को समझते हुए अपहरण का मामला दर्ज किया.

कॉल डिटेल से हुआ प्रेमी पर शक :पुलिस की जानकारी में मामला आने के बाद जांच शुरू हुई तो नाबालिग के प्रेमप्रसंग का भी खुलासा हुआ. जानकारी के मुताबिक़ नाबालिग के पास एक कीपैड फ़ोन था. जब पुलिस ने कॉल रिकॉर्ड (CDR) निकलवाया तो पता चला कि नाबालिग अपने पड़ौसी रामू ओझा से बहुत बात करती थी. इसके बाद पुलिस ने मुखबिर की मदद से रामू का पता लगाया और उसको राउंडअप किया. जब कड़ाई से पूछताछ की गई तो रामू ने किशोरी के साथ प्रेम प्रसंग की बात और उसकी हत्या की वारदात क़बूल की.

इसलिए की हत्या :आरोपी ने बताया कि वह लंबे समय से नाबालिग के साथ प्रेम प्रसंग में था. वह गुजरात में कलर पेंट का काम करता था. उसने एक मोबाइल भी नाबालिग को दिया था. जिससे दोनों बात करते थे लेकिन कुछ दिनों से उसने बात करना कम कर दिया था. जब वह हाल ही में घर लौट कर आया तो नाबालिग प्रेमिका शौच के बहाने से मिलने आयी. बातचीत के दौरान नाबालिग ने आगे बात करने के लिए मना कर दिया. जिस पर वह अपना आपा खो बैठा और गला दबाकर नाबालिग की हत्या कर दी. वारदात के बाद आरोपी ने उसका शव खेत में फेंक दिया और मौक़े से फरार हो गया.

MP Betul Murder मोबाइल गुम होने के विवाद में भतीजे ने की चाचा की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार :पुलिस के मुताबिक 5 दिन बाद उन्हें खेत में शव की सूचना मिली थी मौक़े पर सिर्फ़ नाबालिग का सिर और कपड़े थे धड़ जानवर खा चुके थे. ऐसे में उसके पिता ने शव की शिनाख्त की थी. आगे पुलिस ने शक के आधार पर आरोपी युवक को हिरासत में लिया और पूछताछ में पूरे मामले का खुलासा हो गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details